Egg Chai Recipe: कैरेमल चाय के बाद वायरल अंडा चाय को देख कर इंटरनेट पर भडके लोग, यहां देखें पूरा वीडियो

Viral Video: कई भारतीयों के लिए चाय एक पसंदीदा मॉर्निंग रिचुअल है. एक कप चाय तैयार करना एक सिंपल प्रोसेस है - पानी उबालें और उसमें चाय की पत्तियां, थोड़ी चीनी और दूध मिलाएं.

Egg Chai Recipe: कैरेमल चाय के बाद वायरल अंडा चाय को देख कर इंटरनेट पर भडके लोग, यहां देखें पूरा वीडियो

Egg Chai Recipe: कैरेमल चाय के बाद वायरल हो रही है 'अंडा चाय.

चाय सिर्फ एक ड्रिंक नहीं है बल्कि इससे कहीं अधिक है. कई भारतीयों के लिए चाय एक पसंदीदा मॉर्निंग रिचुअल है. एक कप चाय तैयार करना एक सिंपल प्रोसेस है - पानी उबालें और उसमें चाय की पत्तियां, थोड़ी चीनी और दूध मिलाएं. हालांकि, कुलिनरी एक्सपेरिमेंटेशन की दुनिया में, चाय का सिंपल कप भी सेफ नहीं है. हम सभी ने रूह अफ़ज़ा चाय, हाजमोला चाय और यहां तक ​​कि ओल्ड मॉन्क रम वाली चाय जैसी असामान्य चाय की वैराइटी देखी हैं. लेकिन एक हालिया वीडियो ने चाय के एक्सपेरिमेंट को बिल्कुल नए लेवल पर पहुंचा दिया है - अंडे और सेब वाली चाय. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. इस विचित्र चाय रेसिपी का एक वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा है और चाय लवर इस एक्सपेरिमेंट से खुश नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Sour Belching Remedies: खट्टी डकार से छुटकारा दिलाने में मददगार हैं किचन में मौजूद ये 4 चीजें

चाय बनाने की प्रोसेस एक पैन में चाय की पत्तियों और चीनी को सूखा रोस्ट करने से शुरू होती है. इसके बाद, मिश्रण में सेब के टुकड़े डाले जाते हैं. जैसे ही चीनी धीरे-धीरे मेल्ट होती है और सेब के टुकड़े सॉफ्ट हो जाते हैं, दूध पैन में डाला जाता है. एक बार जब दूध में उबाल आ जाए, तो एक अंडे को चाय में फोड़ दिया जाता है और अच्छी तरह मिलाया जाता है. यह सुनिश्चित करने के बाद कि सब कुछ अच्छी तरह से पक गया है, एक चुटकी कुचली हुई इलायची छिड़क दी जाती है. अंत में, सर्व करने से पहले चाय को एक कप में छान लिया जाता है. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें- Sour Belching Remedies: खट्टी डकार से छुटकारा दिलाने में मददगार हैं किचन में मौजूद ये 4 चीजें

1.4 मिलियन व्यूज के साथ, वीडियो ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. हालांकि, चाय लवर इस विचित्र एक्सपेरिमेंट पर अपनी अनफ़िल्टर्ड राय व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सके. एक यूजर ने लिखा, "जोघोन्यो चीइ [भयानक]." एक अन्य यूजर ने कहा, 'हाल ही में मैं फेसबुक पर इतनी सारी चाय की रेसिपी देख रहा हूं कि ऐसा लगता है कि अब केवल एक ही काम बचा है कि चाय में जहर मिलाया जाए और जहर वाली चाय बनाई जाए.' "सचमुच," कुछ लोग इस पर विश्वास नहीं कर सके. किसी ने कहा, "भले ही मैं मर जाऊं, मैं यह कोशिश नहीं करूंगा." एक शख्स ने पूछा, "क्या आपको इस पर शर्म नहीं आती? आपने इतना खाना बर्बाद किया है."

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताओ.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)