विज्ञापन

"उससे बढ़कर कोई चीज़ नहीं है" आखिर किस चीज को लेकर एक्टर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात, यहां जानें

Amitabh Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शो के 16वें सीज़न के लेटेस्ट एपिसोड में, एक्टर ने प्रतियोगी हर्षा उपाध्याय के साथ खाने के बारे में बातचीत की और अपनी फेवरेट व्यंजन का खुलासा किया.

"उससे बढ़कर कोई चीज़ नहीं है" आखिर किस चीज को लेकर एक्टर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात, यहां जानें
Amitabh Bachchan: क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन का फेवरेट फूड.

Amitabh Bachchan And Food: क्या आप जानते हैं कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन को खाने में क्या पसंद है यानि उनका फेवरेट स्नैक क्या है? आपने अक्सर एक्टर को 'कौन बनेगा करोड़पति' शो को होस्ट करने के दौरान अद्भुत किस्सों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी दिनचर्या की झलकियां शेयर करते देखा होगा. शो के 16वें सीज़न के लेटेस्ट एपिसोड में, एक्टर ने प्रतियोगी हर्षा उपाध्याय के साथ खाने के बारे में बातचीत की और अपनी फेवरेट व्यंजन का खुलासा किया, जो मुंबई में एक पॉपुलर स्ट्रीट स्नैक है. फूड रिलेटेड प्रश्न के बाद, गुजरात के कला, शिल्प और संगीत शिक्षक, प्रतियोगी हर्षा उपाध्याय ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या उन्हें चूरमा पसंद है. बिग बी ने हंसते हुए खुलासा किया कि भले ही उन्हें सभी व्यंजन नहीं पता हों, लेकिन उनका एक पसंदीदा नाश्ता है- वड़ा पाव.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करीना कपूर को पसंद हैं दिल्ली के छोले भटूरे समेत ये व्यंजन, जानें एक्ट्रेस ने बिरयानी को लेकर क्या कहा...

वड़ा पाव के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, केबीसी होस्ट कहते हैं, "उससे बढ़कर कोई चीज़ नहीं है, छोटा सा है पर लेकिन इतना बढ़िया है... हर जगह मिलता है - सिर्फ देश में ही नहीं,  विदेश में भी. 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी पसंदीदा मिठाई का खुलासा किया था. उन्होंने ट्विटर पर अभिलेखीय फुटेज वाली एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह अपने दिवंगत पिता और कवि डॉ. हरिवंश राय बच्चन के साथ पकवान पर चर्चा करते नजर आए. क्या आप गेस लगा सकते हैं कि वह व्यंजन कौन सा था? यह लाप्सी है! गेहूं के आटे से बनी लपसी उत्तर प्रदेश और बिहार की एक पॉपुलर मिठाई है. इसके अलावा, उनके 80वें जन्मदिन पर, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस, जया बच्चन को भी उनके रियलिटी शो के सेट पर केक के बजाय लपसी खिलाते हुए अमिताभ बच्चन को देखा गया था.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आज क्या बनाऊं: इस त्योहारी सीजन रेगुलर लड्डू की जगह बनाएं राइस लड्डू, फटाफट नोट करें आसान रेसिपी
"उससे बढ़कर कोई चीज़ नहीं है" आखिर किस चीज को लेकर एक्टर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात, यहां जानें
भाग्यश्री ने कांदा बड़ी और पखला भात की रेसिपी शेयर की है जो गर्मियों के लिए बेहद फायदेमंद है
Next Article
भाग्यश्री ने कांदा बड़ी और पखला भात की रेसिपी शेयर की है जो गर्मियों के लिए बेहद फायदेमंद है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com