विज्ञापन
Story ProgressBack

हॉस्टल में लड़की ने इलेक्ट्रिक केतली में बनाई शानदार डिश, इंटरनेट हुआ वायरल वीडियो लोग बोले ये कैसे....

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक हॉस्टल में एक लड़की को इलेक्ट्रिक केतली में चिकन करी बनाते हुए देखा गया जिसे देखकर सभी हैरान हो गए और उसके इस स्किल की तारीफ भी खूब की.

Read Time: 4 mins
हॉस्टल में लड़की ने इलेक्ट्रिक केतली में बनाई शानदार डिश, इंटरनेट हुआ वायरल वीडियो लोग बोले ये कैसे....
इंटरनेट यूजर्स लड़कियों के इस जुगाड़ से खुश हो गए.

कैंटीन के समोसे खाने से लेकर बोरिंग मेस के खाने से बचने तक, हॉस्टल लाइफ वास्तव में कुछ सुनहरी यादों से भरा हुआ है. आप भी मानते हैं ना ये बात? खैर, हम भी ऐसा करते हैं. जबकि हॉस्टलर्स "घर का खाना" से दूर रहते हैं. ऐसे में आपने भी अगर घर का खाना मिस करते हुए हॉस्टल के कमरे में खाना बनाया है तो आज आप इस वायरल हुए वीडियो से खुद को रिलेट कर पाएंगे. आपने निश्चित रूप से अपने रूममेट्स के साथ इलेक्ट्रिक वॉटर केतली मैगी और अंडे उबाले होंगे. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आप उस इलेक्ट्रिक वॉटर केतली में भी चिकन ग्रेवी बना सकते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? खैर, हमें भी तब तक पता नहीं चला जब तक कि इंटरनेट पर एक गर्ल्स हॉस्टल का वायरल वीडियो सामने नहीं आया, जिसमें कुछ हॉस्टलर्स ने अपने लिए पूरी दावत तैयार की थी.

ये भी पढ़ें: 5 रुपये में दिल्ली के फेमस छोले भटूरे कहकर लोगों को रिझा रहा शख्स, खाने के बाद उड़ रहे हैं लोगों के होश

इंस्टाग्राम पर अब वायरल हो रही क्लिप "पीओवी: हॉस्टल लाइफ" टेक्स्ट से शुरू होती है. वीडियो में एक लड़की को एक प्लेट पर प्याज छीलते हुए दिखाया गया है, जिसमें पहले से ही कई छिलके वाली लहसुन की कलियाँ, प्याज और कुछ पालक के पत्ते रखे हुए हैं. सब कुछ काटने के बाद, लड़की कच्चे चिकन के टुकड़ों को एक इलेक्ट्रिक वॉटर केतली में डालती है। वह पानी मिलाती है और उसके ऊपर कुछ आलू और सभी कटी हुई सब्जियाँ डाल देती है. फिर इसमें सारे मसाले डालकर उबलने देती है. हालांकि वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि हॉस्टलर्स ने इसे कितनी देर तक उबलने दिया, एक बार तैयार होने के बाद, लड़की ऊपर से कटा हुआ हरा धनिया छिड़कती है। अगले फ्रेम में लगभग एक दर्जन लड़कियों को सादे सफेद चावल के साथ चिकन ग्रेवी का खाते हुए दिखाया गया है.

यहां देखें पूरा वीडियो:


वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने कमेंट करे हैं. इस क्लिप के कमेंट सेक्शन में मीम्स की भी बारिश हुई. कई हॉस्टलर्स ने इस बात को माना कि वो अपने हॉस्टल के कमरों में खाना पकाने के लिए अपनी इलेक्ट्रिक वॉटर केतली का इस्तेमाल करते हैं. एक यूजर ने लिखा, “केटल बी लाइक: मां, मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.” वहीं एक दूसरे कमेंट में लिखा था, "इस बर्तन को धोना सबसे बड़ा दुख है."

एक दूसरे यूजर ने इलेक्ट्रिक वॉटर केतली में चिकन पकाने के लिए लड़कियों की तारीफ की और ये बात मानी कि वो इसमें मैगी भी नहीं बना सकता. “मुझे नहीं पता कि तुम लोग इस केतली में चिकन कैसे पकाते हो. मैं केतली में अच्छी मैगी भी नहीं बना पाती, वह हमेशा जलती रहती है, साथ ही मैगी बनाते समय मेरी केतली मुझे हमेशा झटका देती है.” एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में दावा किया, "हॉस्टलर्स केतली में कोई भी डिश बना सकते हैं."

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
हॉस्टल में लड़की ने इलेक्ट्रिक केतली में बनाई शानदार डिश, इंटरनेट हुआ वायरल वीडियो लोग बोले ये कैसे....
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Next Article
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;