क्‍या करण की कॉफी को मात दे पाएगी 'Tea With Twinkle', चाय के दीवाने मिस नहीं कर सकते ये ट्विंकल वाली चाय

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 'ट्विंकल वाली चाय' के प्रति अपने प्यार को कई बार स्वीकार कर चुकी हैं. एक ताजा पोस्ट में तो उन्होंने टी विथ ट्विंकल शो करने की पेशकश भी कर दी.

क्‍या करण की कॉफी को मात दे पाएगी 'Tea With Twinkle', चाय के दीवाने मिस नहीं कर सकते ये ट्विंकल वाली चाय

एक ताजा पोस्ट में तो ट्विंकल खन्ना ने टी विथ ट्विंकल शो करने की पेशकश भी कर दी.

जिन्हें चाय से इश्क है, जिन्हें सुकून के लिए सिर्फ एक प्याली चाय चाहिए उनके लिए इस पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही चाहत है और वो है चाय. जी हां, सुबह उठने के बाद मुंह में सबसे पहले जाती है चाय, पढ़ना हो या काम का बोझ हो या बोझिल मन को हल्का करना हो चाय के प्रेमियों को बस एक ही उपाय नजर आता है. 1995 में आई फिल्म बरसात के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस और आज एक लेखिका के तौर पर मशहूर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी ऐसी ही एक चाय प्रेमी है. ट्विंकल ने अपने चाय प्रेम का इजहार कई बार किया है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए ट्विंकल चाय के प्रति अपने प्यार को कई बार स्वीकार कर चुकी हैं. एक ताजा पोस्ट में तो उन्होंने टी विथ ट्विंकल शो करने की पेशकश भी कर दी.

डायबिटीज रोगियों को प्रोटीन वाली चीजें नहीं खानी चाहिए? क्या हाई प्रोटीन शुगर लेवल को बढ़ाता है? यहां जानें

चाय की चुस्की लेते हुए एक तस्वीर शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'सेट पर मुझे बड़बड़ाने का खतरा होता है, 'मुझे अभी शूट करो', हालांकि  मेरा सिक्रेट मतलब नेरफ गन से है, न कि कैमरा से, लेकिन फिर ऐसे दिन होते हैं जब यह सब मज़ेदार और खेल होता है. हम्म.. कॉफ़ी विद करण फिर से नहीं कर सकते लेकिन टी विद ट्विंकल शायद एक बुरा विचार नहीं है'. ट्विंकल को चाय से कितना प्यार है, इसका इजहार वो पहले भी अपने इंस्टा पोस्ट में कर चुकी हैं.

Aam Tips: इन टिप्स को अपना कर चुटकियों में करें मीठे और पके हुए आम की पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विंकल कहती हैं कि एक अच्छे दिन से उनका मतलब एक अच्छी किताब और चाय के साथ से है. गार्डन में बैठे एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'एक अच्छे दिन के लिए मेरी रेसिपी, कफ्तान + आधा कप चाय + एक अच्छी किताब + एक सुगंधित मोमबत्ती + ढेर सारे पौधे'. ट्विंकल की ये बातें आपको अपनी सी लग सकती है, क्यों हर चाय प्रेमी ऐसा ही महसूस करता है.