Twinkle Khanna: एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने लड्डूओं को देख की "सिंगिंग", यहां देखें पोस्ट

Twinkle Khanna: एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो लड्डू की एक प्लेट को देखकर गाना गाती नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना और उनका खाने के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है.

Twinkle Khanna: एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने लड्डूओं को देख की

Twinkle Khanna: मीठे में ट्विंकल खन्ना को लड्डू बहुत ही ज्यादा पसंद है.

Twinkle Khanna:  एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो लड्डू की एक प्लेट को देखकर गाना गाती नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना और उनका खाने के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है. एक्ट्रेस हार्ड कोर फूडी हैं और उन्हें (Singing For Laddoos) मीठा खाना काफी पसंद है. मीठे में ट्विंकल खन्ना को लड्डू बहुत ही ज्यादा पसंद है. अगर आप ट्विंकल खन्ना को फोटो शेयरिंग एप पर फॉलो करते हैं तो आप उनके पोस्ट से इतना तो समझ गए होंगे कि एक्ट्रेस को किन चीजों से ज्यादा प्यार है. ट्विंकल खन्ना को लड्डू पसंद हैं और इसे वह स्वीकार करने में शर्माती नहीं हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो अपलोड में आप उनकी इस बेचैनी को देख सकते हैं. 

यहां देखें पोस्टः

एक्ट्रेस ट्विंकल के वीडियो में आप उन्हें साजन फिल्म का पॉपुलर गाना "मेरा दिल भी कितना पागल है" गाते देख सकते हैं. जहां वह लड्डू से भरी प्लेट के सामने जोर-जोर से गा रही हैं जो उन्हें ब्रेकफास्ट में नहीं दिया गया था. उनकी सिंगिंग इतनी अच्छी नहीं है लेकिन ट्विंकल स्वीकार करती हैं कि उनका "ऑफ-की सिंगिंग" सिर्फ उनके मुंह को बिजी रखने के लिए है ताकि वह इस ट्रिट से बच सकें. 

ट्विंकल ने कैप्शन में साझा किया, "खाए या न खाए यह एक ऐसा सवाल है जिससे हेमलेट को जूझना नहीं पड़ा क्योंकि उन्हें ब्रेकफास्ट लड्डू नहीं दिए. मेरा सोल्यूशन यह है कि मैं अपने मुंह को अपने ऑफ-की सिंगिंग में इतना बिजी रखूं कि और कुछ कानों तक न आए, वैसे, आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं, जबकि आप जानते हैं कि आप टैरिबल हैं?

Expert Explains: पहले ही जानें कि प्रोस्‍टेट कैंसर होगा या नहीं! | Prostate Cancer Genetic Testing

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.