तरबूज काटने के सबसे आसान तरीके का वीडियो हुआ वायरल, 37 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया Viral Video

टिकटॉक यूजर 'पोप्स किचन' ने वीडियो शेयरिंग ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में व्यक्ति सेकंड से भी कम समय में तरबूज के कई टुकड़े कर देता है. तरबूज काटने की इस आसान ट्रिक को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

तरबूज काटने के सबसे आसान तरीके का वीडियो हुआ वायरल, 37 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया Viral Video

तरबूज को काटने की इससे आासन ट्रिक नहीं हो सकती है.

खास बातें

  • गर्मियों का फल तरबूज काफी लोकप्रिय फल है.
  • आसानी से तरबूज काटने का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल.
  • इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो.

गर्मियां शुरू हो गई है और गर्मियों के ताजे रसीले फलों को खाने का अगर ही मजा है! तरबूज, पपीता, आम, अनानास और कस्तूरी तरबूज - सभी गर्मी के महीनों के दौरान स्वाद के लिए बिल्कुल अद्भुत हैं. इनमें मौजूद रस हमारे अंदर पोषक तत्वों को फिर से भरने के लिए कमाल है. उदाहरण के लिए, तरबूज में लगभग 92% पानी होता है! इसलिए गर्मियों में इस फल को किसी भी समय खाया जा सकता है. भारत में गर्मियों के दौरान तरबूज काफी लोकप्रिय है. कई बार लोग तरबूज काटने के आसान ट्रिक ढूंढने लगते हैं ऐसे लोगों की तलाश यहां खत्म हो सकती है, क्योंकि यहां तरबूज काटने की एक ऐसी ट्रिक है जिसे आप जरूर ट्राई करना चाहेंगे.

हालांकि तरबूज को काटने और परोसने के कई तरीके हो सकते हैं. तरबूज को एक बराबर पीस में बिल्कुल सेंकड में काटने की ट्रिक ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा है. टिकटॉक यूजर 'पोप्स किचन' ने वीडियो शेयरिंग ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में व्यक्ति सेकंड से भी कम समय में तरबूज के कई टुकड़े कर देता है. तरबूज काटने की इस आसान ट्रिक को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर एक नज़र डालें:

@popskitchen

who cuts watermelon like this????##food##fruits##tiktokchef##foodart##vegan##summerfood##tiktokfoodie

♬ PHOTO - LUKA CHUPPI

तरबूज को स्लाइस में करने की विधि का वीडियो TikTok पर वायरल हो गया, जिसे अब तक 37 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे अबतक 1.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. जल्दी और आसानी से होने वाले हैक का वीडियो एक बार देखने के बाद दुबारा देखे बिना आप भी नहीं रह पाएंगे. यूजर ने क्या किया कि तरबूज के दोनों ओर आधा गोलाकार चीरे मार दिए. फिर, उसने को नीचे से काट दिया इस प्रकार तरबूज दो भागों में बंट गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि यूजर ने तरबूज को काटने के लिए कसाई के चाकू का इस्तेमाल किया, आप तरबूज को काटने के लिए अपने रोजाना इस्तेमाल होने वाले चाकू का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह ट्रिक तरबूज को आसानी से काटने के लिए है. अगर आप तरबूज को जल्दी काटना चाहते हैं तो आप इस ट्रिक का इस्तेमाल कर सकते हैं.