शाही दावत से कम नहीं था Sonam Kapoor के घर का बना खाना, देखें Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने दिल्ली वाले घर में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्वादिष्ट हेल्दी भोजन (Healthy Meal) का एक वीडियो शेयर किया जो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खाया था.

शाही दावत से कम नहीं था Sonam Kapoor के घर का बना खाना, देखें Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की घर के बने खाने की फोटो

खास बातें

  • सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने घर के बने हुए खाने की की फोटो की शेयर.
  • सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया.
  • एक्ट्रेस ने अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ बिताया समय.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी आजकल घर में ही समय बिता रही हैं. बड़ी संख्या में लोग कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए आत्म-अलगाव या सेल्फ क्वारेंटाइन (Self Quarantine) का अभ्यास कर रहे हैं; यह वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैल सकता है. सेलिब्रिटीज भी इन दिनों घर पर ही समय बिता रहे हैं इंटाग्राम पर लगातार फोटो और स्टोरी शेयर कर रहे हैं. कोरोनावायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) से सिलेब्रटीज भी घर में खुद को सेल्फ क्वारेंटाइन कर रहे हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी आजकल अपने दिल्ली वाले घर में हैं और पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ कुछ समय बिता रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने कुछ स्वादिष्ट भोजन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो उन्होंने घर पर खाया था. यहां तस्वीरों पर डालें एक नजर:

65ngekbo
5qtvhnn8
r9uhp8o

आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी घर में खाना खा रही थीं. उनके खाने में कई सारी डिसेज थी, और यह रॉयल्टी के लिए एक दावत की तरह लग रहा था. ताजा दही, एक कद्दू की डिश, मटर के साथ सब्जी पुलाव, घर का बनी चपाती, पीली दाल, एक आलू पकवान, कुछ फलियाँ और कुछ कॉफी भी थीं. सोनम कपूर के घर का बने खाने (Sonam Kapoor's Home-Cooked Meal) में सब कुछ था जो एक हेल्दी खाने (Healthy Meal) में होना चाहिए. साथ ही और भी बहुत था! दंपति घर पर अपने भोजन का आनंद लेते हुए खुश और आराम से दिख रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चाहे अपनी इ्ंस्टाग्राम स्टोरी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) व्यंजन के अलावा खुद को न दिखाया हो, लेकिन घर का बना खाना वास्तव में एक अनोखा आनंद है. घर पर खाना बनाना और आनंद के साथ खाना एक सुखद अनुभव है. अगर आप कुछ घर पर बनने वाली डिशेज बनाना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए कुछ ऐसे ही व्यंजन हैं! ऐपेटाइज़र से लेकर डेज़र्ट तक, ऐसी कई रेसिपी हैं, जिन्हें आप घर पर बनाकर बना सकते हैं...

अपनी रसोई में बनाएं ये 5 घरेलू रेसिपी | 5 Home-Made Recipes To Try In Your Kitchen

  1. होममेड पानी पूरी रेसिपी (Homemade paani puri Recipe)
  2. होममेड पोटेटो चिप्स रेसिपी (Homemade potato chips Recipe)
  3. होममेड दाल मखनी रेसिपी (Homemade dal makhani Recipe)
  4. काजू की बर्फी रेसिपी (Kaju ki barfi Recipe)
  5. गुलाब जामुन रेसिपी (Gulab jamun Recipe)