Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान ने शेयर की ड्रूल करने वाली कलरफुल प्लेट, यहां देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan With Colorful Plat: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी हैं. और ऐसा लग रहा है कि सारा अपनी ट्रीप को फुल इंजॉय कर रही है. हाल ही में, सारा ने अपने फैंस के लिए एक सुपर स्वादिष्ट इंस्टा-स्टोरी पेश की.

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान ने शेयर की ड्रूल करने वाली कलरफुल प्लेट, यहां देखें तस्वीरें

खास बातें

  • सारा अपनी ट्रीप को फुल इंजॉय कर रही है.
  • एक्ट्रेस इस समय लंदन में है.
  • सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी है.

Sara Ali Khan With Colorful Plat: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी हैं और हम सभी इसे अब तक जानते हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रॉल करें तो आप पाएंगे कि सारा हमेशा खाने से जुड़ी कोई न कोई चीज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस इस समय लंदन में है, और ऐसा लग रहा है सारा अपनी ट्रीप को फुल इंजॉय कर रही है. सारा के फूड लव की बात करें तो कई इंटरव्यू भी मिलेंगे, जिसमें उन्होंने फूड के प्रति अपने प्रेम के बारे में विस्तार से बात की थी. चाहे वह शूटिंग के दौरान हेल्दी स्मूदी हो या अपनी फॉरेन वेकेशन पर सारा हमेशा अच्छे फूड के लिए तैयार रहती हैं. 

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ठंडी वादियों में इस एक्टर संग लिए फ्रेंच फ्राइज के मजे, देखें वीडियो

हाल ही में, सारा ने अपने फैंस के लिए एक सुपर स्वादिष्ट इंस्टा-स्टोरी पेश की, जिसमें अपनी ट्रीप के दौरान उनके लेटेस्ट फूड की विशेषता के साथ तस्वीर की एक सीरीज थी. सारा ने तस्वीर को कैप्शन दिया, मोनोक्रोमैटिक इनफ, ईट्स टाइम फॉर सारा नियॉन और ड्रामाटिक. सारा को हम एक कप कॉफी के साथ प्लेट में कई कलरफुल चीजों के साथ देख सकते हैं. तो देर किस बात की आप खुद देखें.

French Fries Recipe: घर पर बनाना चाहते हैं रेस्टोरेंट जैसे फ्रेंच फ्राइस, तो शेफ कुणाल की रेसिपी करें ट्राई

इससे पहले सारा ने 12 कोर्स मील की तस्वीर शेयर की थी, और उसके पहले एक तस्वीर में, हम सारा को डिमसम, सॉटेड पोक चोय, फ्राइड राइस, चिकन और बहुत कुछ सहित कई रेसिपीज के मजो लेते देख सकते हैं. जिसको सारा ने कुछ क्यूट इमोजी के साथ तस्वीर में कैप्शन दिया, "फूड के मूड में" शामिल है. तस्वीर पर "यमी" और "सो फुल" स्टिकर्स भी थे. 

6i05mrvo

वर्कफ्रंड की बात करें, तो सारा अली खान को आखिरी बार 2021 में अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. वह जल्द ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी 'लुका छुपी' के सीक्वल में दिखाई देंगी. 

Pneumonia: Symptoms, Causes | What To Eat In Pneumonia: ये चीजें नहीं होने देंगी निमोनिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com