Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने शेयर की 'बिफोर एंड आफ्टर पास्ता' की तस्वीर

Jahnvi Kapoor: अपने परिवार के अन्य सदस्यों की तरह, जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया पर अपने फूडी होने को दिखाने से कभी नहीं शर्माती. जाह्नवी कपूर बॉलीवुड कि दिवगंत सुपरस्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं.

Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने शेयर की 'बिफोर एंड आफ्टर पास्ता' की तस्वीर

Jahnvi Kapoor जाह्नवी अपने ट्रेवेल और शूटिंग के दौरान जो कुछ भी ट्राई किया सब न्यू है.

खास बातें

  • जाह्नवी बॉलीवुड की इस जेनरेशन की सबसे फिट एक्टर में से एक हैं
  • जाह्नवी अपने इंटरव्यू में भी, फूड के बारे में बात करना पसंद करती हैं
  • जाह्नवी कपूर को आखिरी बार 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' में देखा गया था

Jahnvi Kapoor: अपने परिवार के अन्य सदस्यों की तरह, जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया पर अपने फूडी होने को दिखाने से कभी नहीं शर्माती. यहां तक ​​कि अपने इंटरव्यू में, जाह्नवी को फूड के बारे में बात करना बहुत पसंद है, और अपने ट्रेवेल और शूटिंग के दौरान जो कुछ भी उन्होंने ट्राई किया सब न्यू है. सोमवार शाम को, जाह्नवी ने खुद पर एक प्रफुल्लित करने का फैसला किया. उन्होंने अपने मेकअप और बालों को करवाते हुए व्हाइट सॉस स्पेगेटी की प्लेट पर अपनी चोमिंग की तस्वीर साझा की. वो पहले सभी कार्बो-लोड के कारण एक ड्रेस में फिट होने के लिए संघर्ष की एक तस्वीर के साथ इसका पालन किया. बिफोर एंड कैप्शन दिया.

जाह्नवी बॉलीवुड की इस जेनरेशन की सबसे फिट एक्टर में से एक हैं, इसलिए यह विश्वास करना कठिन है कि उन्हें इस दुनिया में किसी भी ड्रेस में फिट होने में दिक्कत हो सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक एक्ट्रेस को देखने के लिए एक खुशी है जिसे पता है कि कैसे लिप्त होना और खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर को आखिरी बार 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' में देखा गया था, जहां उन्होंने फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई थी, जिन्होंने कारगिल की भूमिका निभाई थी. फिल्म को लेकर हुए विवादों के बावजूद, जाह्नवी के प्रदर्शन को समीक्षकों द्वारा खूब सराहा गया. जाह्नवी को 'दोस्ताना 2' में मेन रोल के लिए कार्तिक आर्यन के साथ साइन किया गया है, जाह्नवी पहली बार कार्तिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन अगले साल इस फिल्म को रिलीज़ कर सकता है. जाह्नवी पटियाला में 'गुड लक जेरी' की शूटिंग कर रही थीं, जब किसानों द्वारा विरोध करने पर उनकी शूटिंग को थोड़ा रोक दिया गया है.