विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2014

63 साल की जीनत अमान ने कहा, फिर से घर बसाना चाहती हूं

63 साल की जीनत अमान ने कहा, फिर से घर बसाना चाहती हूं
जीनत अमान की फाइल तस्वीर
मुंबई:

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने फिर से घर बसाने की इच्छा जाहिर की है। जीनत बीते 19 नवंबर को 63 साल की हो गईं।

मिस एशिया पैसेफिक रह चुकीं जीनत ने हंसते हुए कहा, हां बिल्कुल, मैं फिर से किसी के साथ घर बसाना चाहती हूं। क्यों न चाहूं? आप देखिए, इतने लंबे अरसे से मैं अकेली हूं और पूरा ध्यान अपने बेटों अजान और जहान की परवरिश में लगाया है। जब मेरे बच्चे छोटे थे, तो उनकी खुशी और बेहतरी मेरी पहली प्राथमिकता थी।

जीनत ने कहा, अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं, उनकी अपनी जिंदगी है, तो मैं फिर से नई जिंदगी शुरू करने के बारे में सोच सकती हूं। जीनत 70 के दशक में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं, लेकिन 1985 में मजहर खान से शादी करने के बाद उन्हें फिल्मों से दूर जाना पड़ा।

उन्होंने कहा, आप समझ सकते हैं कि मैंने 15 सालों तक बिना रुके बिना थके काम किया। शादी के बाद मैं अपने पति और दो बच्चों को समय देना चाहती थी। मेरे दोनों बेटे अब बड़े हो गए हैं, उनकी अपनी जिंदगी है। जीनत ने यद्यपि यह नहीं कहा कि उनकी जिंदगी में कोई है, लेकिन स्वीकार किया कि वह फिर से घर बसाने के लिए राजी हैं।

जीनत ने कहा, मेरे दिल में गुजरे समय या किसी व्यक्ति के लिए कोई नफरत नहीं है। मेरा मानना है कि दुनिया में अच्छे लोग भी होते हैं और जीवन में किसी के प्यार और साथ के लिए हमेशा स्थान होता है। जीनत ने यह भी कहा कि फिल्मी करियर को लेकर अब उन्हें ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं।

हाल के वर्षों में फिल्मों में भूमिकाओं के मामले में वह बहुत भाग्यशाली नहीं रहीं, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा, अब मैं अगली फिल्म तभी करूंगी, जब मुझे सार्थक भूमिका मिलेगी। सिर्फ काम के लिए मैं अभिनय नहीं करना चाहती।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
63 साल की जीनत अमान ने कहा, फिर से घर बसाना चाहती हूं
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com