यह ख़बर 24 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पिता के निर्देशन में काम करना चाहती हूं : आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का फाइल फोटो

मुम्बई:

फिल्मकार महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की छोटी बेटी आलिया भट्ट अब परिवार की बच्ची से बॉलीवुड की सुंदरी बन गई हैं। 20 वर्षीया आलिया का एक असंभव सपना है।

अलिया कहती हैं, "मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करना चाहती हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह कभी दोबारा निर्देशन करेंगे।"

'अर्थ', 'सारांश', 'जख्म' जैसी फिल्मों के निर्देशक ने 1999 में 'कारतूस' और 'ये है मुंबई मेरी जान' के बाद निर्देशन छोड़ दिया है। अब वह अपने बैनर विशेष फिल्म्स के तहत फिल्म निर्माण करते हैं। विशेष फिल्म्स में वह अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

आलिया ने कहा, "लेकिन हां, मैं अपनी कंपनी (विशेष फिल्म्स) के लिए काम करना चाहती हूं। मेरे पिता मुझसे बहुत बड़े हो सकते हैं। लेकिन उनका दिल मेरी तरह जवां है। घर में वह हम सबसे ज्यादा ऊर्जावान रहते हैं।"

2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के साथ शुरुआत करने वाली आलिया की इस साल कोई फिल्म नहीं आई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2013 के अपने अनुभवों के बारे में अलिया ने कहा, "यह मेरे लिए प्यार भरा और उथल पुथल वाला साल रहा। हां, यह निर्णायक साल था। इस साल को मैं मुख्यत: 'हाईवे' की शूटिंग के लिए याद करूंगी। कभी-कभी मैं भूल जाती हूं कि मैंने सिर्फ एक ही फिल्म की है। मैं तीन परियोजनाओं पर काम कर रही हूं। मेरे पास धर्मा प्रोडक्शन की तीन फिल्में हैं।"