रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से संबंधित अपनी टिप्पणी को लेकर क्या दी सफाई?

रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से संबंधित अपनी टिप्पणी को लेकर क्या दी सफाई?

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के पोस्टर से ली गई तस्वीर

मुंबई:

एक्टर रणबीर कपूर ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की अपनी सहकलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक साक्षात्कार में की गई अपनी एक टिप्पणी पर सफाई दी है और कहा कि वह उनका सम्मान करते हैं.

उन्होंने फिल्म में अपने और ऐश्वर्या के बीच अंतरंग दृश्यों को लेकर एक रेडियो साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें इतनी शर्म महसूस हुई कि उनके हाथ कांप रहे थे और उन्हें ऐश्वर्या के गाल छूने में भी झिझक हो रही थी.

रणबीर ने कहा था कि ऐश्वर्या ने तब उनसे कहा कि वह ऐसा ठीक से करें क्योंकि वे आखिर में कलाकार हैं. रणबीर ने फिर कहा, ‘तभी मैंने सोचा, कभी ऐसा मौका नहीं मिलेगा, इसलिए मैंने भी मौके पर चौका मार दिया.’ अब रणबीर ने एक बयान में कहा कि उनकी टिप्पणी को खराब तरीके से लिया गया.

रणबीर ने कहा कि उन्हें दुख है कि हल्के फुल्के अंदाज में की गई बातचीत को संदर्भ से बढ़ा चढ़ाकर और सनसनीखेज तरीके से पेश किया गया.

34 वर्षीय एक्टर ने कहा, ‘‘ऐश्वर्या इतनी शानदार अभिनेत्री हैं और पारिवारिक मित्र भी हैं. वह भारत की सबसे प्रतिभाशाली एवं सम्मानित महिलाओं में से एक हैं. मैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में योगदान देने के लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मैं ऐसा कुछ कहकर उनका अपमान नहीं कर सकता.’’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com