विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2015

विवेक ओबेरॉय और सुरेश ओबेरॉय परदे पर भी बाप बेटे बनेंगे

मुंबई : रियल लाइफ के बाप बेटे रील लाइफ में भी बाप बेटे बनेंगे। हालांकि करीब 10 सालों बाद सुरेश ओबेरॉय एक और छोटे बजट की बच्चों के लिए बनी हिंदी फ़िल्म में नज़र आएंगे मगर सही में उनकी फ़िल्मी परदे पर वापसी होगी अपने पुत्र विवेक के पिता की भूमिका में जिसकी शूटिंग मई में शुरू होगी।

ये फ़िल्म एक सोशल ड्रामा है जो एक पिता और और पुत्र की सच्ची कहानी से प्रेरित है। और इस कहानी में दोनों किरदारों को भी पिता और पुत्र ही निभाने जा रहे हैं। इस फ़िल्म से बाप बेटे पहली बार एक साथ परदे पर नज़र आएंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए सुरेश ओबेरॉय ने कहा है, 'मैं अपने बेटे के साथ काम करना बहुत पहले से चाहता था मगर मौका नहीं मिला। अब एक ख़ास कहानी आते ही हम दोनों साथ काम करने को तैयार हो गए और मैं उत्साहित हूं विवेक के साथ काम करने के लिए।'

सुरेश ओबेरॉय आखरी बार करीब 10 साल पहले 2005 में निर्देशक इम्ति‍याज अली की पहली फ़िल्म 'सोचा न था' में नज़र आए थे। फ़िल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है मगर ये तय हो चूका है कि इस फ़िल्म के निर्माता होंगे खुद विवेक ओबेरॉय।

गौरतलब है की विवेक ओबेरॉय अब निर्माता बनने जा रहे हैं और उनके बैनर तले अपने पिता के साथ बनने वाली फ़िल्म के अलावा एक और फिल्म बनने जा रही है। साथ ही विवेक की 2002 में रिलीज़ हुई पहली फ़िल्म 'कंपनी' का सिक्‍वल बन रहा है जिसके वो सह निर्माता हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
विवेक ओबेरॉय और सुरेश ओबेरॉय परदे पर भी बाप बेटे बनेंगे
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com