विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के साथ मनाया अपना वैलेंटाइन्‍स डे

विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के साथ मनाया अपना वैलेंटाइन्‍स डे

विराट कोहली ने यह फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है.

खास बातें

  • विराट ने अनुष्‍का के साथ अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है
  • विराट ने लिखा, आप चाहें तो हर दिन होता है वैलेंटाइन्‍स डे
  • हाल ही में अनुष्‍का की फिल्‍म 'फिलौरी' में भी जुड़ा था व‍िराट का नाम
नई दिल्‍ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड में हमेशा से ही गहरा नाता रहा है. नीली जर्सी वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अक्‍सर साथ निभाते देखा गया है और ऐसी ही हॉट ऐंड हैपनिंग जोड़ी है अनुष्‍का शर्मा और विरोट कोहली की. हालांकि यह जोड़ी अपने रिश्‍तो को काफी प्राइवेट ही रखती है लेकिन बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा के साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है. विराट ने सिर्फ फोटो ही पोस्‍ट नहीं किया बल्कि अनुष्‍का को अपना वैलेंटाइन भी बताया है. अपने इस फोटो में विराट और अनुष्‍का किसी गार्डन में बैठे नजर आ रहे हैं. विराट ने अपने इस फोटो के साथ ही अनुष्‍का के लिए एक खूबसूरत संदेश भी दिया है.

विराट कोहली ने अपनी इस पोस्‍ट में लिखा, ' यदि आप चाहें तो आपका हर दिन वैलेंटाइन्‍स डे है. तुम मेरे लिए हर दिन कुछ ऐसा ही बना देती हो.' अपने इस प्‍यार भरे पोस्‍ट में विराट ने अनुष्‍का को टैग भी किया है.
 

 

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me . @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


ए‍क दिन पहले ही विराट ने अपना एक फोटो पोस्‍ट किया और यह जानकारी दी कि वह फ्लाइट से कहीं जा रहे हैं. विराट इस फोटो में काफी थके हुए नजर आ रहे हैं. लगता है विराट इतना थके होने के बाद भी अनुष्‍का शर्मा से ही मिलने निकले थे.
 
 

Tired. Content. Waiting to board.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर यह खबरें आई कि अनुष्‍का शर्मा की आने वाली फिल्‍म 'फिलौरी' में उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली ने पैसा लगाया है. इन अफवाहों के विरोध में अनुष्‍का ने अपना बयान जारी कर ऐसी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया. अनुष्‍का ने अपने बयान में कहा, ' इस तरह की झूठी खबरों और बिना किसी आधिकारिक जानकारी के ऐसे दावों से आप न सिर्फ मेरी और सालों से की जा रही मेरी मेहनत की बेइज्‍जती करते हैं, बल्कि आप उस हर व्‍यक्ति की बेइज्‍जती करते हैं जो इस फिल्‍म से जुड़ा है.'

बेहद कम उम्र में प्रोड्यूसर बनी अनुष्‍का शर्मा ने सबसे पहली फिल्‍म 'एनएच 10' प्रोड्यूस की है. इस फिल्‍म में भी अनुष्‍का शर्मा ने मुख्‍य भूमिका निभायी थी. . हाल ही में अनुष्‍का की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे बॉलीवुड के सितारों की काफी तारीफ मिली. इस फिल्‍म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 'फिलौरी', 'एनएच 10' के बाद अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस के तहत बनने वाली दूसरी फिल्‍म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com