शाहिद कपूर की पार्टी में कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे वरुण धवन

शाहिद कपूर की पार्टी में कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे वरुण धवन

नताशा दलाल और वरुण धवन बचपन के दोस्त हैं.

नई दिल्ली:

अभिनेता  वरुण धवन लम्बे समय से नताशा दलाल से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. हालांकि, अब लग रहा है कि वह इस रिश्ते को ऑफिसियल करना चाहते हैं. इसलिए पिछले सप्हांत में शाहिद कपूर के घर हुई पार्टी में वरुण नताशा को साथ लेकर पहुंचे थे. वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं और उन्होंने अब तक अपने रोमांस की बात स्वीकार नहीं की है. हालांकि एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि उन्होंने कभी भी नताशा और अपने रिश्ते की बात से इनकार नहीं किया है हालांकि वह इस बारे में चर्चा करने से बचते हैं क्योंकि ऐसा करने पर लोगों का ध्यान उनके करियर से हटकर उनके रिलेशनशिप पर केंद्रित हो जाएगा. नताशा दलाल पेशे से डिजायनर हैं और दोनों अक्सर साथ भी देखे जाते हैं.

आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की रिलीज का इंतजार कर रहे वरुण शाहिद कपूर की पार्टी में नताशा के साथ पहुंचे, इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.
 

varun natasha
शाहिद के घर के बाहर एक ही कार में दिखे वरुण और नताशा.

एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कथित तौर पर कहा था कि नताशा दलाल उनकी जिंदगी में आए सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं. उन्होंने कहा था कि वह इसे लेकर बेहद कूल हैं क्योंकि इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा था, "मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे करियर से ज्यादा मेरे रिलेशनशिप पर फोकस करें. इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता. मैं किसी चीज से इनकार नहीं कर रहा हूं, मैं बस इस बारे में चर्चा करना पसंद नहीं करता."

वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज हो रही है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म वरुण और आलिया की साथ में तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और शशांक खेतान की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में साथ काम कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com