विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2017

आलिया भट्ट और वरुण धवन नए गाने 'हमसफर' में दिखेंगे रोमांटिक अंदाज में

आलिया भट्ट और वरुण धवन नए गाने 'हमसफर' में दिखेंगे रोमांटिक अंदाज में
फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का एक सीन.
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का तीसरा गाना शुक्रवार को रिलीज हुआ. अभी तक आए इस फिल्‍म के दोनों गाने, 'तम्‍मा तम्‍मा' और 'बद्री की दुल्‍हनिया', दोनों ही डांसिंग नंबर हैं. लेकिन शुक्रवार को रिलीज हुआ 'हमसफर' गाना एक सॉफ्ट रोमांटिक गाना है. इस गाने में आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच  की जोड़ी के बीच की केमिस्‍ट्री साफ तौर पर देखी जा स‍कती है. 'हमसफर' गाने को गाया है गायक अखिल सचदेवा ने, जिनका बॉलीवुड में गाया गया यह पहला गाना है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को अखिल ने कहा कि उन्हें इस गाने का मिलना किसी सपने के सच होने जैसा है.

अखिल ने एक बयान में कहा, 'मैं शशांक से उनकी फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हिनिया' की सफलता को लेकर आयोजित हुई एक पार्टी में मिला था. वहां मैंने उनके लिए यह गाना गाया था, जो मैंने करीब तीन साल पहले लिखा था. वह इस गाने से बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने मुझसे इस गाने को अपनी अगली फिल्म में लेने का वादा किया था.'

दिल्ली के रहने वाले अखिल ने आईएएनएस को बताया कि कि 'बद्रीनाथ की दुल्हिनिया' की पटकथा तैयार होने के बाद शशांक ने उन्हें फोन किया. 'हमसफर' फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हिनिया' का एक रोमांटिक गाना है. इस गाने के बोल, संगीत और आवाज अखिल की है. यह गाना शुक्रवार को रिलीज हुआ लेकिन वरुण और आलिया ने कुछ दिनों पहले से ही इसकी चर्चा इंटरनेट पर शुरू कर दी. दरअसल, इन दोनों ने इस गाने का टीजर पेश करने का एक अनोखा स्‍टाइल अपनाया. वरुण और आलिया ने इस गाने के कुछ बोल खुद गाये और उसका वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया.
 
वरुण के गाने के बाद उन्‍होंने अगली लाइन आलिया को गाने को कही और कुछ समय बाद आलिया ने भी  इस गाने को गाते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया.  यह दोनों पिछले कुछ समय से ऐसे ही इस गाने के कुछ बोल गाते रहे और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते रहे.
 

यहां देखें 'हमसफर' गाने का वीडियो-



शशांक खेतान के द्वारा लिखी और निर्देशित की गई यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो इंडस्ट्री के तीन दिग्गज प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता फिल्म के प्रोड्यूसर्स होंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
आलिया भट्ट और वरुण धवन नए गाने 'हमसफर' में दिखेंगे रोमांटिक अंदाज में
Pushpa 2 रिलीज से पहले ही वायरल हुआ मूवी रिव्यू, कौन है जिसने पहले ही देख डाली फिल्म और अब कह रहा है...
Next Article
Pushpa 2 रिलीज से पहले ही वायरल हुआ मूवी रिव्यू, कौन है जिसने पहले ही देख डाली फिल्म और अब कह रहा है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com