विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2017

Tubelight Song: सलमान खान को मिली खुशखबरी, 'सजन रेडियो बजइयो जरा...'

सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और भाई सोहेल खान के साथ दुबई में मंगलवार को यह गाना रिलीज किया. गाने की यह पहली झलग आपको 60 का दशक याद दिला देगी.

Read Time: 3 mins
Tubelight Song: सलमान खान को मिली खुशखबरी, 'सजन रेडियो बजइयो जरा...'
नई दिल्‍ली: सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्‍म का पहला गाना मंगलवार रात को रिलीज किया गया और इंटरनेट पर आते ही फिल्‍म के इस 'रेडियो' सॉन्‍ग ने धमाल मचा दिया है. 'सजन रेडियो बजइयो जरा...' की धुन पर नाचते हुए सलमान बेहद क्‍यूट नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया है और मंगलवार को इसका पहला गाना भी लोगों के सामने आ गया है लेकिन फिल्‍म के ट्रेलर का लोगों को अभी भी इंतजार है. इस पहले गाने में सलमान खान बेहद मासूम अंदाज में हर किसी को अपने साथ नचाते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने ये गाना अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है. सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और भाई सोहेल खान के साथ दुबई में मंगलवार को यह गाना रिलीज किया. गाने की यह पहली झलग आपको 60 का दशक याद दिला देगी. गाने वीडियो देखकर पता चलता है कि गाने से पहले कोई खुशखबरी आई है और सलमान अपनी इस खुशी में इलाके के सभी लोगों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की कोरियाग्राफी काफी अलग और फ्रेश है. इस गाने को गायक कमाल खान और अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और इसका संगीत प्रीतम ने दिया है. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है.

यूट्यूब पर आते ही सलमान खान के इस गाने ने धूम मचा दी है. कल रात रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 31 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

यहां देखें 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना 'रेडियो' -




ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत-चीन युद्ध के समय पर आधारित है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान भी केमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म, 2015 में रिलीज हुई 'लिटिल बॉय' से प्रेरित है. यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होने वाली है. पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की बाकी फिल्‍मों की तरह यह फिल्‍म भी ईद पर ही रिलीज हो रही है और इसके बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Hindi Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898 एडी तीन दिन में 400 पार, जानें Kalki हिंदी ने छापे कितने करोड़
Tubelight Song: सलमान खान को मिली खुशखबरी, 'सजन रेडियो बजइयो जरा...'
महाराज का विवादित चरण सेवा सीन एक्ट्रेस के लिए भी नहीं था आसान, सीन करने के बाद तुरंत निकल गईं कमरे से बाहर और...
Next Article
महाराज का विवादित चरण सेवा सीन एक्ट्रेस के लिए भी नहीं था आसान, सीन करने के बाद तुरंत निकल गईं कमरे से बाहर और...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;