एक और स्वतंत्रता सेनानी जल्द आएगा परदे पर, मुम्बई में हुआ ट्रेलर जारी

एक और स्वतंत्रता सेनानी जल्द आएगा परदे पर, मुम्बई में हुआ ट्रेलर जारी

फिल्म गौर हरी दास का पोस्टर

मुंबई:

एक और स्वतंत्रता सेनानी जल्द परदे पर आएगा। इस फ़िल्म का नाम है 'गौर हरी दास्तान'। ये फ़िल्म स्वतंत्रता सेनानी गौर हरी दास के जीवन पर आधारित है जो आज भी जीवित हैं और उनकी आयु 84 वर्ष की है।
 
ये फ़िल्म न सिर्फ गौर हरी की आज़ादी की लड़ाई या किस तरह उन्होंने आज़ादी की लड़ाई के लिए अपने स्कूल, बचपन की खुशियों की क़ुर्बानियां दीं, किस तरह उन्होंने जेल में समय काटा, दर्शाएगी बल्कि ये भी बताएगी कि किस तरह गौर हरी ने तीन दशकों तक लड़ाई लड़ी ये बताने के लिए और पहचान पाने के लिए की वो भी स्वतंत्रता सेनानी हैं।

इस फ़िल्म का निर्देशन किया है अनंत महादेवन ने जबकि विनय पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, रणबीर शोरी और सौरभ शुक्ला इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं।
 
फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के मौक़े पर निर्देशक अनंत महादेवन ने कहा कि 'ये फ़िल्म उनकी लड़ाई को दर्शाएगी, उनकी कुर्बानियों को बताएगी। ये फ़िल्म बताएगी की किस तरह गौर हरी ने पहले आज़ादी की लड़ाई लड़ी और फिर 30 साल उस पहचान को पाने की लड़ाई लड़ी"।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं विनय पाठक ने बताया, 'हम गौर हरी दास से रोज़ाना मिलते थे। उनसे मिलते मिलते एहसास हुआ कि किस तरह उन्होंने किस मशक्कत से 30 साल तक ये लड़ाई लड़ी। चूंकि उनकी ये जद्दोजेहद बहुत लंबी थी इसलिए हम सारे पहलुओं को छोड़ कुछ जद्दोजहद और मुश्किलों को दर्शा रहे हैं।'
 
ये फ़िल्म स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त को रिलीज़ होगी।