बिना हिचकिचाए टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने किया रोमांस

बिना हिचकिचाए टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने किया रोमांस

टाइगर और श्रद्धा (फाइल फोटो)

मुंबई:

परदे पर मज़बूत या टफ दिखने वाले टाइगर श्रॉफ शर्मीले होने के लिए जाने जाते हैं मगर जब फ़िल्म बाग़ी में रोमांटिक सीन फिल्माने की बात आई तो टाइगर ना ही शरमाये और ना ही हिचकिचाए।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भले ही पहली बार परदे पर एक दूसरे के साथ काम कर रहे हों फ़िल्म बाग़ी में मगर इन दोनों का रिश्ता पुराना है। श्रद्धा और टाइगर दोस्त हैं वो भी बचपन के। इन दोनों ने एक साथ स्कूल में पढ़ाई की है और यही वजह है कि जब टाइगर और श्रद्धा ने रोमांस के सीन किए तो ज़रा भी नहीं हिचकिचाए।

टाइगर ने इन दृश्यों के बारे में बात करते हुए कहा कि "मुझे श्रद्धा के साथ रोमांस करने में कोई हिचकिचाहट नहीं हुई क्योंकि हम स्कूल के समय से दोस्त हैं। हम एक दूसरे के साथ बचपन से रहे हैं इसलिए कोई हिचकिचाहट नहीं हुई"।

वहीं श्रद्धा ने कहा कि "हमें कई बार यकीन ही नहीं होता था कि हम साथ काम कर रहे हैं। हम स्कूल से साथ पढ़े हैं। हम दोनों एक्टर बनना चाहते थे मगर ये मालूम नहीं था की साथ काम करेंगे। ऐसे में जब हम साथ काम कर रहे थे तो हमें कई बार यकीन नहीं हो रहा था। मगर हमने बड़े मज़े से काम किया"।

टाइगर ने आगे और कहा कि "डायरेक्टर को एक्शन बोलते ही हम दोनों अपने किरदार और सीन में समां जाते थे और कट बोलने के बाद हम पहले जैसे दोस्त। सीन फिल्माने के बाद हम खूब हंसी मज़ाक करते थे"।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com