यह ख़बर 26 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

इस साल पुरस्कारों की दौड़ में अभिनेता नहीं, अभिनेत्रियां हैं : प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का फाइल चित्र

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि इस साल होने वाले पुरस्कार समारोहों में अभिनेताओं के बीच परफॉरमेंस की टक्कर कम है, अभिनेत्रियों के बीच ज़्यादा है। प्रियंका ने कहा, "अगर देखें तो इस साल अभिनेताओं की बड़ी फिल्में हिट तो हुई हैं, मगर परफॉरमेंस के लिहाज़ से उनके बीच मुकाबला ज़्यादा नहीं है... वहीं अभिनेत्रयों के बीच पुरस्कार हासिल करने के लिए कड़ा मुकाबला है..."

प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक, "फिल्म 'मैरी कॉम' से मैं हूं दौड़ में, फिल्म 'हाईवे' से आलिया भट्ट हैं रेस में, फिल्म 'क्वीन' से कंगना रानावत हैं, रानी मुखर्जी हैं 'मर्दानी' से और तब्बू हैं फिल्म 'हैदर' से..."

वैसे वर्ष 2014 के लिए पुरस्कार समारोहों का दौर शुरू हो चुका है, और साल के पहले अवार्ड 'स्टारडस्ट' में प्रियंका बाज़ी मार चुकी हैं। उन्हें फिल्म 'मैरी कॉम' के लिए अवार्ड मिल चुका है, इसलिए जब हमने पूछा कि आप कितने अवार्ड जीतने की उम्मीद करती हैं, तो प्रियंका ने कहा, "इन फिल्मों में हम सभी ने बड़ी और अच्छी परफॉरमेंस दी हैं, लिहाज़ा हममें से कोई भी जीत सकता है... अगर पुरस्कार मुझे मिला, तो अच्छा है, मगर बाकी अभिनेत्रियां भी मज़बूत दावेदार हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि इस बार ऐसी फिल्मों की अभिनेत्रियों को शायद कम पुरस्कार मिलें, जो सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई हैं या बड़े बजट की कमर्शियल फिल्में हैं, क्योंकि हीरोइन-ओरिएंटेड फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है, और सबने अच्छा अभिनय भी किया है, जिनमें 'मैरी कॉम', 'हाईवे', 'क्वीन' और 'मर्दानी' मुख्य हैं।