फ़िल्म वेलकम के तीसरे भाग की तैयारी शुरू, नाम होगा 'वेलकम बैक टू जंगल'

फ़िल्म वेलकम के तीसरे भाग की तैयारी शुरू, नाम होगा 'वेलकम बैक टू जंगल'

फिल्म 'वेलकम बैक' का एक दृश्य

मुंबई:

फ़िल्म वेलकम बैक का कलेक्शन और फ़िल्म के प्रति दर्शकों का प्यार देखते ही इसके तीसरे हिस्से की घोषणा कर दी गई है। फ़िल्म वेलकम 2007 में आई थी, जो सुपर हिट हुई थी। वेलकम का सीक्वल वेलकम बैक आया और ये फ़िल्म भी सुपर हिट हुई, लिहाज़ा इसका तीसरा हिस्सा बनाने की तैयारी शुरू हो गई जिसका नाम होगा 'वेलकम बैक टू जंगल'।

इस सिरीज़ में मजनू भाई की भूमिका निभाने वाले अनिल कपूर ने कहा कि 'इसका तीसरा भाग बनना चाहिए और बन रहा है जिसमें मैं काम कर रहा हूं। फ़िल्म का नाम भी तय हो चूका है। इस बार एक बात तय है कि सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म में हम देर नहीं करेंगे, जिस तरह पहली वेलकम के सात सालों बाद दूसरी वेलकम बैक आई है'।

इस नई फिल्म से जुड़ी ख़ास ख़बर यह है कि फ़िल्म के किरदार और कलाकार तो वही होंगे, मगर शायद इसके निर्देशक बदल जाएं। यानी पहली 2 फ़िल्में अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट की थीं और तीसरी फ़िल्म का निर्देशन शायद कोई दूसरा निर्देशक करे। हालांकि कौन करेगा यह अब तक तय नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनीस बज़्मी ने हमें बताया कि फिल्म के तीसरे भाग के लिए इरोज़ इंटरनेशनल और निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने हाथ मिलाया है। अब वही फ़ैसला करेंगे कि कौन निर्देशक होगा। उनका फैसला सर आंखों पर होगा।