यह ख़बर 26 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सलमान से गले मिलने में बताने जैसा कुछ नहीं : शाहरुख खान

खास बातें

  • इस समय हर तरफ एक ही बात चर्चा में है और वह है अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान का इफ्तार पार्टी में गले मिलना, लेकिन शाहरुख का कहना है कि किसी को इस बात से मतलब नहीं रखना चाहिए।
मुंबई:

इस समय हर तरफ एक ही बात चर्चा में है और वह है अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान का इफ्तार पार्टी में गले मिलना, लेकिन शाहरुख का कहना है कि किसी को इस बात से मतलब नहीं रखना चाहिए।

अपनी आने वाली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के नाम से गेम जारी करने के दौरान 47-वर्षीय शाहरुख ने कहा, मैं जो भी कहूंगा, ईमानदारी से कहूंगा, चाहे वह रिश्ते के बारे में हो, दोस्ती के बारे में हो या मेरा निजी मामला हो। मैंने कभी भी सार्वजनिक रूप से बात करके किसी की निंदा नहीं की है, आगे भी यही होगा।

बीते 21 जुलाई को शाहरुख और सलमान कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में मिले और एक-दूसरे को गले लगाया। लेकिन शाहरुख ने यह कहकर मामले को खारिज कर दिया कि इस मसले पर उनसे किसी भी तरह की टिप्पणी की उम्मीद मीडिया को नहीं करनी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने कहा, इस बारे में बहुत कुछ कहा गया, सुना गया और लिखा गया, लेकिन जहां तक मेरी बात है, मैंने कभी भी इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की और अब भी नहीं करूंगा।