फिल्म 'प्यार का पंचनामा -3' के निर्माण की तैयारी शुरू

फिल्म 'प्यार का पंचनामा -3' के निर्माण की तैयारी शुरू

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का तीसरा भाग बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। 'प्यार का पंचनामा' का दूसरा भाग यानी सीक्वल 2 हफ्ते पहले रिलीज़ हुआ। यह फिल्म पहले भाग से भी बड़ी हिट हुई, इसलिए निर्माता अभिषेक पाठक और निर्देशक लव रंजन ने प्यार का पंचनामा 3 बनाने का निर्णय लिया है।

बिना किसी बड़े स्टार के हिट हुई फिल्म
गौर करने वाली बात है कि बिना किसी बड़े और नामी स्टार के फिल्म प्यार का पंचनामा हिट हुई। समीक्षकों ने भी सराहा उसके बाद प्यार का पंचनामा 2 और बड़ी हिट हो गई। इस फिल्म ने बिना किसी नामी सितारे के 60 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। ऐसे में लाज़मी है कि इसके निर्माता निर्देशक का हौसला बुलंद होगा, इसलिए प्यार का पंचनामा 3 बनाने की घोषणा कर दी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब लड़कियों के नजरिए पर केंद्रित फिल्म
पहली दोनों फिल्में युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई थीं जिसकी कहानी लड़कों के नजरिए से बुनी गई थी। लेकिन बताया जा रहा है कि पहली दोनों फिल्मों से अलग तीसरी फिल्म लड़कियों के नजरिए से होगी। गौर करने वाली बात यह है कि सीक्वल तो बहुत बने और बन रहे हैं, मगर 'धूम', राज़, और 'गोलमाल' जैसी इक्का-दुक्का फिल्में हैं जिनके सीक्वल ने भी अच्छी सफलता हासिल की। अगर प्यार का पंचनामा3 बनी तो यह फ़िल्म भी उस फ्रेंचाइजी में शामिल हो जाएगी।