शाहरुख-इमरान के बाद अब इस एक्टर की कमबैक फिल्म में आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन

संजय दत्त की कमबैक फिल्म में सनी लियोन आइटम का तड़का लगाती दिखाई देंगी, गाने की शूटिंग अगले महीने होगी.

शाहरुख-इमरान के बाद अब इस एक्टर की कमबैक फिल्म में आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन

खास बातें

  • संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में सनी का आइटम नंबर
  • 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' नाम के इस गाने की शूटिंग सनी अगले महीने करेंगी.
  • सचिन-जिगर ने कम्पोज किया म्यूजिक, प्रिया सरैया ने लिखी लिरिक्स
नई दिल्ली:

2017 की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में उनकी आइटम गर्ल लैला बन सनी लियोन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म के गाने 'लैला मैं लैला' में सनी लियोन अपनी कातिलाना अदाओं दिखाती नजर आई थीं. 'रईस' में शाहरुख के साथ थिरकने के बाद अब सनी अभिनेता संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी. 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी' नाम के इस गाने की शूटिंग सनी अगले महीने करेंगी. इस गाने की धुन संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने तैयार की है, इसके बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं. डांस की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य करेंगे. 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने एक बयान में कहा, "मैं निर्देशक उमंग कुमार और गणेश के साथ इस पर काम कर रही हूं. रिहर्सल पहले ही शुरू हो गई है. एक सख्त ट्रेनर गणेश ने कुछ कठिन स्टेप मुझे दिए हैं. मैं इसे करने में अपना बेहतर देने का प्रयास कर रही हूं. यह एक बेहतरीन धुन है जिसे यंगस्टर्स एन्जॉय करेंगे." फिल्म 'भूमि' 27 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बताते चलें कि, मंगलवार को सनी लियोन का एक आइटम नंबर रिलीज हुआ है, जिसमें वे बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म 'बादशाहो' के आइटम नंबर 'पिया मोरे' में सनी लियोन और इमरान हाशमी पहली बार साथ दिखाई दे रहे हैं. इनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काबिले-तारीफ है.

ये भी पढ़ें: सनी लियोन से शूटिंग के बीच मिलने पहुंचे ये खास शख्स, शेयर की किस करते हुए तस्वीर


मालूम हो कि हाल ही में सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने एक बेटी को गोद लिया है, जिसका नाम निशा कौर वेबर रखा है. सनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को अडॉप्‍ट किया है.

EXCLUSIVE VIDEO में देखें सनी लियोन का सफर... ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com