यह ख़बर 30 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शिरीष कुंडर से भिड़ गए शाहरुख

खास बातें

  • खबरों के मुताबिक संजय दत्त द्वारा ‘अग्निपथ’ की सफलता पर आयोजित पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान अपनी पूर्व दोस्त निर्देशक फराह खान के पति शिरीष कुंडर से भिड़ गए।
मुंबई:

खबरों के मुताबिक संजय दत्त द्वारा ‘अग्निपथ’ की सफलता पर आयोजित पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान अपनी पूर्व दोस्त निर्देशक फराह खान के पति शिरीष कुंडर से भिड़ गए।

घटना रविवार देर रात की है जब शाहरुख ने फराह के पति और फिल्म निर्देशक शिरीष के साथ कथित रूप से झगड़ा मोल ले लिया। शिरीष कुंडर भी शाहरुख के खिलाफ बयान देते रहे हैं।

कई बार कोशिश के बावजूद पूरे घटनाक्रम पर शाहरुख खान की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

हालांकि, फराह और शिरीष ने एक बयान के जरिये घटना के बारे में बताया है लेकिन मामला पुलिस में दर्ज करवाए जाने की अटकलों को खारिज किया है।

फराह ने कहा, ‘शाहरुख हमेशा मुझसे कहता था कि हाथापाई किसी समस्या को सुलझाने का बदतर तरीका है। इसका मतलब है कि अगर कोई व्यक्ति ऐसा कर रहा है तो वह व्यक्तिगत या पेशेवर संकट से जूझ रहा है। इस कारण से मैं शाहरुख को ऐसा करते हुए देखकर दुखी हूं।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिरीष ने अपने ट्विटर संदेश के जरिये कहा, ‘आप सभी की चिंताओं और संवेदनाओं के लिए धन्यवाद। हम बहुत आभारी हैं। हमारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का कोई इरादा नहीं है जैसी कि अटकलें हैं।’