यह ख़बर 19 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दाऊद के बारे में 'खोज' कर रहे हैं सोनू सूद

खास बातें

  • सोनू ने बताया, मैं दाऊद इब्राहिम की भूमिका करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं घर पर अभ्यास कर रहा हूं। मैं दाऊद के बारे में पढ़ रहा हूं और उस पर खोज कर रहा हूं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी नई फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के किरदार को लेकर खासे उत्साहित हैं और वह इस किरदार में खुद को पूरी तरह से उतारने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

सोनू ने बताया, "मैं दाऊद इब्राहिम की भूमिका करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं घर पर अभ्यास कर रहा हूं। मैं दाऊद के बारे में पढ़ रहा हूं और उस पर खोज कर रहा हूं। मैं यह किरदार करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।"

सोनू ने कहा कि 'शूटआउट एट वडाला' गैंगस्टर्स के बारे में है। फिल्म 1982 में हुई मुठभेड़ की एक वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसमें अपराधी मान्या सुर्वे मारा गया था।

उन्होंने बताया, "यह फिल्म गैंगस्टर पर आधारित है। यह दाऊद के उभरने की कहानी पर आधारित है। यह एक एक्शन ड्रामा है।" फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सोनू अगले हफ्ते से टीम में शामिल होंगे।

38 वर्षीय सोनू ने कहा, "मैं फिल्म की शूटिंग 24 अप्रैल से शुरू करूंगा। हम मुम्बई के नरिमन प्वाइंट और माहिम जैसे स्थानों पर शूटिंग करेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरहिट फिल्म 'दबंग' में छेदी सिंह का किरदार करने के बाद एक बार फिर से नकारात्मक भूमिका करने वाले सोनू ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह के किरदार से कोई परहेज नहीं है। संजय गुप्ता निर्देशित यह फिल्म 2007 में बनी 'शूटआउट एट लोखंडवाला' के पहले की कड़ी होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, तुषार कपूर, कंगना रानाउत, मनोज वाजपेयी, रोनित रॉय और महेश मांजरेकर भी नजर आएंगे।