शुभ मंगल... के ट्रेलर को देखने से पहले सावधान हो जाएं मर्द...

यह फिल्‍म 'मर्दो वाली कमजोरी' जैसे बेहद अलग विषय पर बनाई गई है.

शुभ मंगल... के ट्रेलर को देखने से पहले सावधान हो जाएं मर्द...

1 सितंबर को रिलीज हो रही है यह फिल्‍म.

खास बातें

  • 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिर साथ नजर आएगी भूमि और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी
  • 1 सितंबर को रिलीज होगी 'शुभ मंगल सावधान'
नई दिल्‍ली:

सुपरहिट फिल्‍म 'दम लगाकर हईशा' के बाद आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी एक बार फिर से फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आने वाली है. सोमवार को इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज होने के बाद अब मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आया है. 'शुभमंगल सावधान' का ट्रेलर काफी मजेदार है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है. ट्रेलर में भूमि और आयुष्‍मान खुराना की केमिस्‍ट्री काफी रिफ्रेशिंग लग रही है. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्‍मान खुराना और भूमि के पिता एक अस्‍तपाल में बैठे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या! 'बिग बॉस' के नए सीजन में 'आम आदमी' नहीं कर पाएंगे मोटी कमाई

यह फिल्‍म 'मर्दाना कमजोरी' जैसे बेहद अलग विषय पर बनाई गई है. भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की हैं जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस और फिल्में देखने जैसे सपने देखती है. आखिरकार आयुष्मान खुराना उन्हें पसंद कर लेता है, लेकिन वह उन्हें महज देखता भर रहता है.

 
shubh mangal saavdhan

'शुभ मंगल सावधान' के एक सीन में भूमि और आयुष्‍मान.


यह भी पढ़ें: यह क्‍या! आयुष्‍मान खुराना और कृति सेनन बन गए 'बिन बुलाए बाराती'

फिल्‍म में भूमि, आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है. लेकिन आयुष्‍मान की समस्‍या के चलते यह काफी कॉमेडी पैदा होती है और एक बार फिर एक बेहद अलग विषय को हंसी-हंसी में लाया जा रहा हैं. इससे पहले आयुष्‍मान खुराना स्‍पर्म डोनेशन जैसे गंभीर सबजेक्ट पर बनी फिल्‍म 'विक्‍की डॉनर' में नजर आ चुके हैं.

यहां क्लिक कर देखें इस फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर.

VIDEO: भूमि पेडणेकर और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी 'दम लगाके हईशाा' में नजर आ चुकी है.



इस फिल्म का टीजर पहले ही हिट हो गया है और अब मेकर्स ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. आयुष्मान और भूमि की 'शुभ मंगल सावधान' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्‍म आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है जिसे आनंद एल राय और एरोस ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com