यह ख़बर 21 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शिल्पा ने दिया बेटे को जन्म, बधाई हो....

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति पति राज कुंद्रा ने ट्विटर पर बताया कि शिल्पा ने सोमवार सुबह लगभग 3 बजे मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल में पुत्ररत्न को जन्म दिया है।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार सुबह एक बेटे को जन्म दिया है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर यह घोषणा उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा ने की।

कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, "ईश्वर ने हमें एक खूबसूरत बेटे का आशीर्वाद दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, और आराम कर रहे हैं। मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं।"

दरअसल, शिल्पा को एक महीने बाद बच्चे को जन्म देना था, लेकिन बच्चे का जन्म समय से पहले ही हो गया। राज ने कहा कि वह अपनी पत्नी को उनकी ओर से दिए गए इस सबसे खूबसूरत उपहार के लिए धन्यवाद देते हैं। कुंद्रा ने डॉ. किरन कोहेलो व हिंदुजा अस्पताल के अन्य चिकित्सकों को भी धन्यवाद दिया।

बच्चे के जन्म के समय राज के अतिरिक्त शिल्पा की मां सुनंदा और बहन शमिता शेट्टी भी अस्पताल में मौजूद थीं। शिल्पा ने वर्ष 2009 में लंदन में बसे कुंद्रा से विवाह किया था, और उन्होंने पिछले साल दिसम्बर में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। यह राज और शिल्पा का पहला बच्चा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे के जन्म की खबर आने के बाद बॉलीवुड की बिपाशा बसु, आर. माधवन सहित अन्य हस्तियों ने शिल्पा व कुंद्रा को बधाई दी। नील नितिन मुकेश, फरहा खान अली, समीरा रेड्डी ने भी ट्विटर के जरिये अपने बधाई संदेश दिए।