फिर घायल हुए शाहरुख खान

शाहरुख खान की फाईल फोटो

मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर थोड़े घायल हो गए हैं और उनके पैर में चोट लगी है। उन्हें यह चोट  उनके नई फिल्म 'फैन' के सेट पर लगी है। शाहरुख की फिल्म 'फैन' की शूटिंग इन दिनों क्रोएशिया में चल रही है और शाहरुख को एक एक्शन सीन के लिए शॉट देना था। शॉट देते वक्त वो गिर गए और उनके पैर की मांसपेशियां खिंच गई जिससे उन्हें चलने में तकलीफ होने लगी और वो लंगड़ाकर चलने लगे। अपनी इस चोट के बारे में शाहरुख ने सोशल नेटवर्किंग साईट पर खुद ही ट्वीट कर जानकारी दी है।

फिल्म 'फैन' के एक सीन में शाहरुख़ खान को एक लड़का दौड़ा रहा था और उन्हें भीड़ को चीरते हुए भागना था। शाहरुख भागते हुए फिसल कर गिर गए और उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आगया। चोट गहरी नहीं थी फिर भी खिंचाव के कारण उन्हें चलने में तकलीफ हो रही थी। शूटिंग के दौरान फिल्म की यूनिट के साथ उन्हें देखने वालों की भी बड़ी भीड़ थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'फैन' के निर्देशक मनीष शर्मा और फिल्म की पूरी टीम के लिए खुशी की बात यह है की चोट गंभीर नहीं थी। पिछले कुछ समय से हल्की फुल्की चोट शाहरुख को लगती रही है। फिल्म 'रा वन' के समय भी उन्हें चोट लगी थी और वो हाथ में बैंडेज का सहारा लेकर फिल्म का प्रचार करते दिखे थे। उससे पहले भी शाहरुख के कंधे में भी चोट लग चुकी है और वो कंधे का ऑपरेशन भी करवा चुके हैं।