यह ख़बर 27 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रद्धा का नृत्य आइटम नंबर नहीं है : शक्ति कपूर

शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर का फाइल फोटो

खास बातें

  • शक्ति ने कहा, मेरे बेटे ने फिल्म 'अगली' में नृत्य के दौरान एक बदन दिखाने वाला दृश्य दिया है। जब रणबीर कपूर ऐसा कर सकते हैं तो सिद्धांत कपूर क्यों नहीं कर सकता है?
मुंबई:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मकार करन जौहर की फिल्म 'उंगली' में एक आइटम नंबर करने जा रही हैं। वैसे उनके पिता और मशहूर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर इसे आइटम नंबर की बजाय बच्चों का गाना बता रहे हैं।

बुधवार को ब्रिटिश आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी योगेश लखानी की जन्मदिन पार्टी में शक्ति ने कहा, यह आइटम गाना नहीं है। यह बच्चों का एक प्यारा-सा गाना है। यह शानदार गीत है।

क्या वह इसे देखेंगे? इस सवाल पर 55 वर्षीय शक्ति ने कहा, मैं क्यों नहीं देखूंगा? मैं सभी के आइटम गाने देखता हूं।

'उंगली' का निर्देशन रेनसिल डीसिल्वा कर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी, कंगना रानाउत, रणदीप हुड्डा और संजय दत्त ने अभिनय किया है।

शक्ति ने कहा, एक अभिनेता की कोई सीमा नहीं होनी चाहिए। मेरे बेटे ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'अगली' में नृत्य के दौरान एक बदन दिखाने वाला दृश्य दिया है। बल्कि उसने अधोवस्त्र में नृत्य किया है। जब रणबीर कपूर ऐसा कर सकते हैं तो सिद्धांत कपूर क्यों नहीं कर सकता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुराग कश्यप द्वारा लिखी व निर्देशित 'अगली' 11 अक्टूबर को प्रदर्शित होनी है। फिल्म में रोनित रॉय, गिरीष कुलकर्णी और तेजस्विनी कोल्हापुरे ने भी अभिनय किया है।