यह ख़बर 02 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

48 साल के हो गए शाहरुख, प्रशंसकों और साथियों ने दी बधाई

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान शनिवार को 48 साल के हो गए और उन्होंने इस मौके पर अपना प्यार और शुभकामनाएं प्रेषित करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया।

अपनी हालिया फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' की सफलता की खुशी मना रहे शाहरुख ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया, जो उनके घर के बाहर काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे। वे आतिशबाजी और पोस्टर लेकर आए थे।

शाहरुख ने लिखा, आप सभी को इस दीवानगी के लिए ट्विटर पर मेरा शुक्रिया। लोग सोचते हैं कि मैं मार्केंटिंग का उस्ताद हूं, लेकिन आप सभी ने ये दीवानगी पैदा की है। आप को बहुत-बहुत प्यार। उन्होंने कहा, सभी को शुक्रिया। मेरे घर के बाहर आतिशबाजी और पोस्टर लेकर आए सभी लोगों को धन्यवाद। आप सभी को ढेर सारा प्यार और पड़ोसियों से क्षमा।

शाहरुख फिलहाल फराह खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें फिल्म के सभी कलाकारों ने जन्मदिन की मुबारकवाद दी। इनमें अभिषेक बच्चन और बोमन ईरानी भी शामिल थे। एक तस्वीर डालते हुए फराह ने लिखा है, मेरे होशियार, अमीर और 'मुझसे उम्रदराज' दोस्त को जन्मदिन मुबारक। पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। तुम्हें प्यार।

सहायक कलाकार अभिषेक बच्चन ने लिखा, एक अच्छे दोस्त, अच्छे मार्गदर्शक और फीफा खेलते समय टीम के अच्छे साथी रहे शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आईपीएल में शाहरुख के प्रतिद्वंद्वी राज कुंद्रा ने भी उन्हें बधाई दी। अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, जन्मदिन मुबारक।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com