विज्ञापन
This Article is From Oct 01, 2014

ऋतिक रोशन का डर नहीं, 'हैदर' का अलग बाजार : शाहिद कपूर

ऋतिक रोशन का डर नहीं, 'हैदर' का अलग बाजार : शाहिद कपूर
मुंबई:

अभिनेता शाहिद कपूर ने साफ कह दिया है कि उम्हें ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' से कोई खतरा नहीं है। दरअसल, 2 अक्टूबर को शाहिद कपूर की फिल्म 'हैदर' के साथ ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' रिलीज हो रही है। हर किसी का मानना है कि ऋतिक के सामने शाहिद की फिल्म को रिलीज करना खतरे से खाली नहीं है, क्योंकि ऋतिक रोशन का न सिर्फ स्टारडम बड़ा है, बल्कि विशाल भारद्वाज का सिनेमा भी आम दर्शकों के लिए नहीं होता। ऐसे में शाहिद की फिल्म 'हैदर' को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान हो सकता है, लेकिन शाहिद कपूर का आत्म विश्वास बढ़ा हुआ है।

मुंबई में फिल्म 'हैदर' के प्रचार के दौरान इस फिल्म के अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि हर फिल्म के अलग दर्शक होते हैं और अलग किस्मत होती है। कई बार दो फिल्में एक साथ हिट हो चुकी हैं। हमने 'हैदर' को बनाने के पीछे कम पैसे खर्च किए हैं और विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म को बहुत दिल से बनाया है। बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 'हैदर' के अपने दर्शक हैं, जिन्हें ऐसा सिनेमा पसंद है।

वहीं फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कहा कि 'हैदर' के लिए शाहिद और मैंने कोई पैसे नहीं लिए इसलिए यह फिल्म बहुत कम पैसों में बन गई। इसलिए हमें नुकसान का खतरा नहीं।

फिल्म 'हैदर' करीब 1100 सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है वहीं ऋतिक की 'बैंग बैंग' दुनियाभर में करीब 4500 स्क्रीन में रिलीज होगी। भारत में भी सिनेमाघरों के बंटवारे को लेकर भी दोनों फिल्मों के निर्माताओं के बीच थोड़ा पचड़ा है। ऐसे में 'हैदर' के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का कहना है कि हमें लिमिटेड थिएटर ही चाहिए। हमने छोटे बजट में फिल्म बनाई है इसलिए पैसों की वसूली हमारे लिए चिंता का विषय नहीं है। हमने पहले से ही ऐसी ही रिलीज प्लान की थी। हम रिसर्च करके फिल्म रिलीज कर रहे हैं। जहां जहां इसके दर्शक हैं, हम वहीं रिलीज कर रहे हैं। खास बात यह है कि 2 अक्टूबर के बाद सोमवार तक छुट्टी है। ऐसे में दर्शक दो फिल्में देख सकते हैं इसलिए 'हैदर' को किसी फिल्म से कोई खतरा नहीं है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सलमान खान का रजत दलाल से बातचीत में छलका दर्द, बोले- मैं अंदर भी गया हूं और लंबे लंबे समय...
ऋतिक रोशन का डर नहीं, 'हैदर' का अलग बाजार : शाहिद कपूर
कैमियो के बावजूद शाहरुख खान की फिल्म को हिट नहीं करवा पाए थे सलमान खान, जानते हैं 200 करोड़ की इस मेगा फ्लॉप का नाम
Next Article
कैमियो के बावजूद शाहरुख खान की फिल्म को हिट नहीं करवा पाए थे सलमान खान, जानते हैं 200 करोड़ की इस मेगा फ्लॉप का नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com