सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के सवाल पर आलिया के बचाव में उतरे शाहिद कपूर

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के सवाल पर आलिया के बचाव में उतरे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के साथ आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई:

शाहिद कपूर और अलिया भट्ट की फ़िल्म 'शानदार' का प्रचार ज़ोरों पर है और जहां भी ये जोड़ी फ़िल्म को प्रोमोट करने जाती है, मीडिया की ओर से शाहिद की शादी से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं। ऐसे में क़रीब-क़रीब सभी जगह शहीद को बचाने अलिया उतर जाती हैं और शाहिद की शादी से जुड़े सवाल पूछने के से मीडिया को मना करती हैं। कई बार तो शाहिद से पूछे गए सवाल का जवाब भी अलिया दे देती हैं।

मगर इस बार कहानी कुछ उलटी हुई और जैसे ही अलिया से सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में सवाल पूछा गया, शाहिद कपूर आ गये अलिया के बचाव में।

दरअसल पिछले दिनों एक ख़बर आई थी कि अलिया भट्ट सिद्धार्थ से फोन पर बात करती हैं। मगर मज़ेदार बात ये है कि अलिया ने अपने फ़ोन में सिद्धार्थ मार्केटिंग के नाम से उनका नाम सेव कर रखा है। इस अख़बार ने ये भी लिखा था कि ये सिद्धार्थ मार्केटिंग कौन है? कहीं अलिया ने सिद्दार्थ मल्होत्रा का नंबर सिद्धार्थ मार्केटिंग के नाम से तो सेव नहीं कर रखा है?

यही सवाल मीडिया ने अलिया से फ़िल्म के प्रचार के दौरान पूछा। तब अलिया ने शहीद से कहा, 'हर बार मैं तुम्हारा बचाव करती हूं। आज तुम मुझे बचाओ।' फिर क्या था, फ़ौरन शाहिद खड़े हो गए अलिया के बचाव में और कहा, 'कौन है ये सिद्धार्थ? मैं नहीं जानता।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच शाहिद ने एक सिद्धार्थ नाम के लड़के को मंच पर बुलाया जो इस फ़िल्म की मार्केटिंग टीम में काम करता है। यानी शाहिद ने उस लड़के को मीडिया के सामने खड़ा किया जिसका नंबर अलिया ने सिद्धार्थ मार्केटिंग के नाम से सेव कर रखा है।