विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2013

'डॉन' के 10 सीक्वेल बनाना चाहते हैं शाहरुख खान

'डॉन' के 10 सीक्वेल बनाना चाहते हैं शाहरुख खान
'डॉन 2' के प्रोमोशन कार्यक्रम में शाहरुख (फाइल चित्र)
मुंबई:

'बॉलीवुड के बादशाह' कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत 'डॉन 2' को प्रदर्शित हुए दो साल हो चुके हैं, और उनका कहना है कि वह 'डॉन' के 10 और सीक्वेल बनाना पसंद करेंगे।

शाहरुख खान ने मंगलवार को अपने ट्विटर एकाउंट (@iamsrk) पर लिखा, "फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता, नवाब शाह और बोमन ईरानी का शुक्रिया... यह मेरे अब तक के सबसे मजेदार फिल्म निर्माणों में से एक रहा... उम्मीद है कि हम मिलकर 'डॉन' के 10 संस्करण बनाएंगे..." (शाहरुख खान का वास्तविक ट्वीट था - Thanx Farhan Ritesh PC Lara, Nawab & my man Boman...one of the finest film making fun I ever had. Hope we all make 10 sequels to Don!)

दरअसल, वर्ष 2011 में रिलीज़ हुई 'डॉन 2', वर्ष 2006 में आई 'डॉन' का सीक्वेल थी, और वर्ष 2006 वाली 'डॉन' खुद भी बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की वर्ष 1978 में आई 'डॉन' का रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त ज़ीनत अमान, प्राण और इफ्तिखार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

अमिताभ बच्चन वाली 'डॉन' की कहानी लेखक-द्वय सलीम खान - जावेद अख्तर ने लिखी थी, जबकि जावेद अख्तर के पुत्र फरहान अख्तर ने वर्ष 2006 और 2011 में बनी रीमेक और सीक्वेल के निर्माता-निर्देशक का रोल अदा किया। इन दोनों फिल्मों में शाहरुख खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

फिलहाल शाहरुख खान 'हैप्पी न्यू इयर' नामक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी कहानी भी फराह खान ने लिखी है, और निर्देशन भी वही कर रही हैं। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के जिम्मे है, जबकि वर्ष 2014 में रिलीज़ होने जा रही इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में शाहरुख खान के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

(इनपुट एजेंसियों से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
'डॉन' के 10 सीक्वेल बनाना चाहते हैं शाहरुख खान
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com