शाहरुख खान के बेटे अबराम का इंटरव्‍यू हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

शाहरुख खान के बेटे अबराम का इंटरव्‍यू हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

अपने पिता को अंगूठे की चोट दिखाते उनके बेटे अबराम

खास बातें

  • शाहरुख खान के लाइव इंटरव्‍यू में बीच में आया बेटा अबराम
  • अपने अंगूठे की चोट पापा शाहरुख को दिखाने आ गए अबराम
  • अबराम शाहरुख के हर फोटो का हिस्‍सा बनना चाहता है
नई दिल्‍ली:

किंग खान को यह अच्‍छे से पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है, लेकिन लगता है कि शाहरुख खान के छोटे नवाब यानी अबराम ने अभी से यह कला सीख ली है. अबराम के हाथ के अंगूठे में चोट लगी और वह अपने पापा के पास इस चोट की शिकायत लेकर पहुंच गए. अपने स्‍टारडम को छोड़ जैसे ही शाहरुख ने अबराम के अंगूठे की चोट देखी उसे प्‍यार से चूमा तो अबराम भी काफी खुश हो गया. इस वीडियो ये साफ है कि स्‍क्रीन पर रोमांटिक हीरो का किरदार निभाने वाले शाहरुख खान 'पिता' का रोल अदा करने में भी कहीं पीछे नहीं रहते हैं. यह सारा वाकया उस समय हुआ जब शाहरुख खान एक इंटरव्‍यू दे रहे थे कि तभी बीच में अबराम वहां आया.

आने वाले कुछ महीनों में चार साल का होने वाला अबराम, शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा है. शाहरुख ने सोमवार को फेसबुक लाइव पर कए इंटरव्‍यू दिया. इस इंटरव्‍यू में शाहरुख अपनी फिल्‍म 'रर्दस' के बारे में बात कर रहे थे. तभी अबराम वहां घूमता हुआ आया और उसने शाहरुख को शिकायत की कि उसके अंगूठे में चोट लग गई है. इस पर शाहरुख से रुका नहीं गया और उन्‍होंने अबराम को बीच इंटरव्‍यू में बुलाया और उसका अंगूठा देखा. शाहरुख ने अबराम को एक इंजेक्‍शन लगाने की एक्टिंग भी. उसके बाद उसे सभी को बाय बोलने को कहा.
 


हाल ही में शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को एक इंटरव्‍यू में बताया, अबराम को फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है और जब भी उसे यह करने से मना किया जाता है, वह नाराज भी हो जाता है. शाहरुख ने बताया कि जब वह दुबई के ट्रिप से वापस आ रहे थे और लोग उनके फोटो खींच रहे थे. उन्‍होंने सोचा कि वह फोटो खिंचवां कर जल्‍दी से प्‍लेन पर आ जाएंगे. लेकिन अबराम उनकी हर फोटो में शामिल होना चाहता था. मेरे बॉडीगार्ड ने जब उसे गोद में ले लिया तो वह नाराज हो गया क्‍योंकि वह फोटो में आना चाहता था.

हाल ही में 'रईस' के लिए मुंबई से दिल्‍ली की ट्रेन यात्रा के दौरान शाहरुख ने एनडीटीवी को बताया कि वह अपने इस नन्‍हें नवाब को काफी याद कर रहे हैं. शाहरुख ने कहा, ' काश मैं अबराम को अपना साथ ला पाता, उसे यात्रा करना काफी पसंद है. साथ ही वह पूरी टीम को जानता है इसलिए वह सब के साथ काफी सहज भी होता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com