विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2017

अमिताभ बच्‍चन की 'सरकार 3' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्‍चन की 'सरकार 3' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज
नई दिल्‍ली: डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा की जिस फिल्‍म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है, आखिकार उसकी पहली झलक दर्शकों को दिख ही गई. फिल्‍म 'सरकार 3' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में सिर्फ अमिताभ बच्‍चन ही नहीं बल्कि फिल्‍म की सारी अहम कास्‍ट नजर आ रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, रोनित रॉय और पराग त्यागी, अमित साध और भारत दाभोलकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.  फिल्म को इस बार राम गोपाल वर्मा ने 'एंग्रियर दैन एवर' टैगलाइन दी है. यह फिल्‍म दरअसल राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' (2005) और 'सरकार राज' (2008) फिल्मों का तीसरा सीक्‍वेल है, जिसमें एक बार फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन नजर आएंगे.

'सरकार 3' एक भारतीय राजनीतिक अपराध थ्रिलर फिल्म होगी, इसे राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. अमिताभ बच्चन फिल्म के मुख्य किरदार सुभाष नागरे की भूमिका निभायेंगे. इसलिए फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक में कोई खासा परिवर्तन नहीं किया गया है. फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में मनोज का किरदार गोविंद देशपांडे का है, जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी.
 
रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज डेट पहले 17 मार्च रखी गई थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 7 अप्रैल कर दिया गया है. यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है. रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अब यह फिल्म उनके जन्मदिन के दिन रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था. उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
अमिताभ बच्‍चन की 'सरकार 3' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com