यह ख़बर 10 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कानपुर : 'दबंग-2' की शूटिंग की अफवाह पर हंगामा, मारपीट, लाठीचार्ज

खास बातें

  • फिल्म 'दबंग-2' की शूटिंग के लिए अभिनेता सलमान खान के शहर में आने की अफवाह के चलते हजारों युवकों ने बजरिया पुलिस स्टेशन पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।
कानपुर:

फिल्म 'दबंग-2' की शूटिंग के लिए अभिनेता सलमान खान के शहर में आने की अफवाह के चलते हजारों युवकों ने बजरिया पुलिस स्टेशन पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और इस संबंध में छह लोगों को हिरासत में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) भारत सिंह ने बताया कि सलमान के आने की अफवाह के कारण भीड़ बेकाबू हुई। भीड़ पर काबू पाने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसके बाद स्थिति सामान्य हो पाई।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है तथा मामले की जांच आरंभ कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बजरिया पुलिस स्टेशन और कुछ अन्य स्थानों पर 'दबंग-2' की यूनिट कुछ दृश्य फिल्माने आना चाहती थी, लेकिन बाद में सुरक्षा कारणों से यह शूटिंग लखनऊ में करने का फैसला किया।

इस बीच, कानपुर में यह अफवाह फैल गई कि सलमान 'दबंग-2' की शूटिंग के सिलसिले में बजरिया पुलिस स्टेशन आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले निर्माता अरबाज खान अपने कुछ सहयोगियों के साथ कानपुर आए थे और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग-2' के लिए शहर में कुछ जगह देखी थीं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों को मालूम हुआ कि यह भीड़ सलमान खान का इंतजार कर रही है तो उन्होंने पुलिस स्टेशन के बाहर आकर जनता को समझाया कि यहां कोई शूटिंग नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि रात करीब 11 बजे तक हजारों लोगों के बजरिया पुलिस स्टेशन के पास जमा होने यातायात जाम हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने पहले लोगों को वहां से जाने को कहा, लेकिन जब लोग वहां से न हटे और सलमान के न आने के गुस्से में आसपास से निकल रहे वाहनों पर तोड़फोड़ करने लगे तो पुलिस ने भीड़ पर हल्का लाठीचार्ज किया और करीब 12 बजे पुलिस स्टेशन के बाहर जमा लोगों को हटाया।