यह ख़बर 06 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'किक' के बाद 'ओ तेरी' की शूटिंग करेंगे सलमान खान

खास बातें

  • अतुल अग्निहोत्री ने बताया, सलमान हर काम बेहद सुनियोजित ढंग से करते हैं। अभी वह 'किक' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और उसके पूरा होते ही वह मेरी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे।
मुंबई:

अभिनेता सलमान खान आखिरकार अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'ओ तेरी' में मेहमान कलाकार की भूमिका की शूटिंग के लिए समय निकालने में कामयाब हो गए हैं।

वह 'किक' की शूटिंग पूरी करने के बाद अतुल की फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे।

अतुल ने बताया, सलमान हर काम बेहद सुनियोजित ढंग से करते हैं। अभी वह 'किक' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और उसके पूरा होते ही वह मेरी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे। अतुल सलमान की बहन अल्वीरा के पति हैं।

इससे पहले अतुल सलमान के साथ 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'हैलो' में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा, पिछले कुछ समय से वह कई दूसरे अनुबंधों की वजह से बेहद व्यस्त रहे हैं और 'किक' की शूटिंग भी काफी लंबी चलने वाली है तो अक्टूबर या नवंबर में वह मेरी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे।

अतुल की फिल्म 'ओ तेरी' की शूटिंग 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा, अब फिल्म के कुछ ही दृश्य फिल्माना बाकी है, जिसमें सलमान वाला हिस्सा भी शामिल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अतुल 'क्रांतिवीर' और 'सर' जैसी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। बाद में फिल्म 'हैलो' से उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा।