सलमान और सोनम के 'प्रेम रतन धन पायो' के इस गीत ने आपको भी कंफ्यूज किया क्या?

सलमान और सोनम के 'प्रेम रतन धन पायो' के इस गीत ने आपको भी कंफ्यूज किया क्या?

जब तुम चाहो... गीत का एक स्क्रीनशॉट

सलमान खान और सोनम कपूर की जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का यह गीत कुछ अटपटा है। इसका हाल ही में रिलीज किया गया गीत जब तुम चाहो फिल्म के लीड एक्टर-एक्ट्रेस यानी सलमान और सोनम पर फिल्माया गया है। लेकिन, यह कुछ अटपटा है और जरा... कंफ्यूज करता है।

गाने में सोनम बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने हुई हैं और थोड़ा परेशान लग रही हैं। यह परेशानी गाने के बोलों की डिमांड कही जा सकती है क्योंकि वह गीत में सलमान से शिकायत कर रही हैं कि जब तुम चाहो पास आते हो, जब तुम चाहो दूर जाते हो...।  जैसे जैसे सलमान खान से वह शिकायत करती जाती हैं, सलमान (और उनके पीछे खड़ा ब्लैक ड्रेस्ड गैंग भी) बाकायदा नोटबुक लेकर  ये शिकायतें नोट करता जाता है।  यहां तक तो ठीक है लेकिन गाने के बीचों बीच अचानक सलमान खान भी 'डबल' हो जाते हैं और सोनम कपूर  भी।

यहीं, सब गड़बड़झाला लगने लगता है...। हम क्या कहना चाह रहे हैं.. यह जानने के लिए खुद ही यह गीत देख लें..।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गीत को गाया है दर्शन रावल, पलक मच्छल और मोहम्मद इरफान ने। इस गीत को कंपोज किया है हिमेश रेशमिया ने। और गीत के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। सूरज बड़जात्या  के निर्देशन में तैयार हुई प्रेम रतन धन पायो में स्वरा भास्कर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।