EX-हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सनी लियोन भी आईं नजर

मलाइका अक्‍सर खान परिवार के साथ घूमती, जश्‍न मनाती और वेकेशन मनाती देखी गई हैं. ऐसे में अरबाज के 50वें बर्थडे पर वह भी नजर आईं.

EX-हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सनी लियोन भी आईं नजर

अरबाज की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सलमान और अरबाज.

खास बातें

  • शुक्रवार को अरबाज खान ने अपना 50वां जन्‍मदिन मनाया
  • बर्थडे पार्टी में नजर आईं मलाइका, सनी लियोन, करिश्‍मा कपूर और सोनाक्षी
  • मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी, इसी साल हुआ तलाक
नई दिल्‍ली:

शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने अपना 50वां जन्‍मदिन मनाया. बर्थडे की रात में अरबाज ने अपने परिवार के साथ केक से पहले तरबूज काटकर अपना बर्थडे मनाया और यह मजेदार वीडियो खुद उनकी एक्‍स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया था. लेकिन पार्टियां देने और दोस्‍तों के साथ अक्‍सर जश्‍न मनाने के लिए मशहूर 'खान परिवार' के इस बड़े चिराग का बर्थडे जबरदस्‍त पार्टी के बिना कैसे मन सकता था. अरबाज के 50वें जन्मदिन पर उनका पूरा परिवार उनके साथ नजर आया. वैसे तो इसी साल मई में मलाइका और अरबाज आधिकारिक रूप से तलाक ले चुके हैं, लेकिन तलाक ने भी इस जोड़े के फैमली कनेक्‍शन खत्‍म नहीं किए हैं. मलाइका अक्‍सर खान परिवार के साथ घूमती, जश्‍न मनाती और वेकेशन मनाती देखी गई हैं. ऐसे में अरबाज के 50वें बर्थडे पर वह भी नजर आईं.

 
arbaaz birthday

अरबाज के भाई सलमान खान और मलाइका कुछ ऐसे नजर आए.

यह भी पढ़ें: ''हमारा पाकिस्‍तान' बोल कर फंसे मीका सिंह, शिवसेना ने दी 'नसीहत'

इस खास दिन पर उनके साथ परिवार के अलावा बॉलीवुड जगत के भी कई सितारे नजर आए. अरबाज के 50वें बर्थडे बैश को यादगार बनाने के लिए पूरे ‘खान’ दान ने इस पार्टी में शिरकत की. इस पार्टी में अरबाज के सुपरस्‍टार भाई सलमान खान और छोटे भाई सोहेल खान अपनी पत्‍नी सीमा खान के साथ नजर आए. इसके अलावा अरबाज खान की आने वाली फिल्‍म में उनकी हीरोइन बनने वाली एक्‍ट्रेस सनी लियोन भी नजर आईं.
 
arbaaz birthday

अपनी पत्‍नी सीमा के साथ सोहेल खान और अपने पति डेनियल के साथ सनी लियोन.

 
arbaaz birthday

सोनाक्षी सिहां यहां सलमान खान की कथ‍ित गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ नजर आईं.

 
arbaaz birthday

ईशा गुप्‍ता, डेजी और करिश्‍मा कपूर भी इस बर्थडे बैश में नजर आईं.


यह भी पढ़ें:''बाबुमोशाय बंदूकबाज: 'ए सैयां...' करते हुए हाथ में चोट लगवा बैठे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि बर्थडे के मौके पर मलाइका और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने खास तैयारियां की. स्पेशल केक की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी की. केक के साथ मलाइका ने अरबाज से तरबूज भी कटवाया, इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "अरबूज के लिए तरबूज, 50वें जन्मदिन की बढ़ाई. हमेशा खुश रहें."

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

बता दें कि, मलाइका और अरबाज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से मिले थे और एक म्‍यूजिक वीडियो में साथ नजर आने के बाद उन्‍होंने साल 1998 में शादी की थी. मलाइका बॉलीवुड में कई फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग कर चुकी हैं. मलाइका और अरबाज ने पिछले साल अलग होने का फैसला लिया था. 2017 की शुरुआत में दोनों का कानूनी तौर पर तलाक हुआ. जोड़े के बेटे का नाम अरहान खान है.

VIDEO: 'दबंग-2' में मलाइका और अरबाज दोनों नजर आ चुके हैं.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com