चला श्रीसंत हीरो बनने, रिकॉर्ड किया गाना

मुंबई : क्रिकेटर श्रीसंत अब एक्टर बनने जा रहे हैं। श्रीसंत ने एक फ़िल्म साईन कर ली है जिसका नाम है 'वो कौन थी'। इस फ़िल्म का मुहूर्त मुम्बई के एक स्टूडियो में हुआ। इस स्टूडियो में श्रीसंत ने एक रैप गाना रिकॉर्ड किया और इसी गाने के साथ फ़िल्म 'वो कौन थी' का मुहूर्त हुआ। यानी फ़ास्ट बॉलर श्रीसंत अब हीरो बनने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

इस मौके पर श्रीसंत ने कहा, 'मेरे घर में पापा और परिवार के कई सदस्य अभिनय के क्षेत्र में हैं। मैं कुछ अलग करना चाहता था इसलिए स्पोर्ट्स में गया। लेकिन वापस किस्मत से एक्टिंग में पहुंच गया।' आदित्य अतुल निर्देशित फ़िल्म 'वो कौन थी' एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें श्रीसंत एक बिगड़ैल गुजरती लड़के की भूमिका में दिखाई देंगे।

श्रीसंत ने बताया, 'मैं पहले बहुत उत्सुक नहीं था मगर जब फ़िल्म का संगीत सुना और उसके बाद कहानी और किरदार को जाना तो लगा कि ये फ़िल्म मुझे करनी चाहिए क्योंकि इसमें बहुत मज़ेदार कहानी और भूमिका है।'

तेज़ गेंदबाज श्रीसंत को कई बार डांस के जलवे बिखेरते हुए देखा जा चुका है। वो डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं। अब बारी है हीरो बनने की। श्रीसंत को बतौर अभिनेता देखना भी दिलचस्प हो सकता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com