विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2012

देखने लायक है 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी'

देखने लायक है 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी'
मुंबई: फिल्म 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' 40- 45 साल की उम्र तक कुंवारे बैठे शीरीं और फरहाद के प्यार पर है। दोनों पारसी हैं। फरहाद अंडर गारमेंट्स की दुकान पर सेल्समैन है और ये जानते ही लड़कियां उसे रिजेक्ट कर देती हैं, लेकिन शीरीं फुग्गावाला फरहाद में छिपे एक सेंसिटिव, इमोशनल, टेलेंटेड और ईमानदार इंसान को पहचान लेती है। हल्के-फुल्के कॉमिक सीन्स के साथ धीरे-धीरे लव स्टोरी आगे बढ़ जाती है, लेकिन तभी फरहाद की मां और शीरीं के बीच एक मजेदार खुन्नस निकल आती है।

राइटर संजय लीला भंसाली ने बोमन ईरानी और फराह खान की उम्र और व्यक्तित्व को देखते हुए अच्छी कहानी और करेक्टर तैयार किए। फिर कहानी में कॉमेडी डाल दी ताकि बड़ी उम्र के कुंवारों की लव स्टोरी बोरिंग न लगे।

नतीजा अच्छा रहा। कई सीन्स देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। पारसी समाज में कुंवारों की बढ़ती तादाद पर मजेदार जोक्स गढ़े गए, खासकर तब जब एक लड़की से शादी करने के लिए पारसी लड़कों में झगड़ा हो जाता है, लेकिन इस सबके बीच शीरीं और फरहाद के प्यार की मासूमियत कहीं नहीं खोती। न ही बढ़ती उम्र उनकी मासूमियत और संवेदनशीलता छीनती है।

पहली बार एक्टिंग कर रही फराह खान ने चुलबुली शीरीं का रोल बड़े कॉन्फिडेंस से अदा किया। बोमन ईरानी इमोशनल सीन्स में दिल छू गए। डेजी ईरानी और शम्मी के रूप में बेहतरीन सपोर्टिंग कास्ट है सो अलग। बढ़ती उम्र के अकेलेपन और उस पर….पहले प्यार की उमंगों पर अच्छे गाने हैं हालांकि गाने कुछ कम होते तो यह फिल्म कहीं-कहीं स्लो होने से बच जाती। डायरेक्टर के तौर पर बेला भंसाली सहगल की ये हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म देखने लायक है और इसके लिए मेरी रेटिंग है 3 स्टार।
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गोविंदा को लगी गोली तब घर पर नहीं थीं पत्नी सुनीता, 4 घंटे तड़पती रहीं, जानें अब कैसी है चीची की हालत
देखने लायक है 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी'
Devara Tsunami at Box Office: देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर ला दी कमाई की सूनामी, पहले दिन 150 करोड़ के पार
Next Article
Devara Tsunami at Box Office: देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर ला दी कमाई की सूनामी, पहले दिन 150 करोड़ के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com