कैटरीना से ब्रेकअप के बाद 'पुराने प्यार' के पास लौटे रणबीर कपूर!

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद 'पुराने प्यार' के पास लौटे रणबीर कपूर!

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

ख़बर है कि रणबीर कपूर ने एक पार्टी दी। इस पार्टी में रणबीर के ख़ास लोग मौजूद थे, मगर कैटरीना कैफ़ को इस पार्टी का न्योता नहीं मिला। सूत्रों की मानें तो रणबीर ने ये पार्टी कैटरीना कैफ़ से ब्रेकअप की ख़ुशी में दी थी और यही वजह है कि न ही कैटरीना को पार्टी में दावत मिली और न कैटरीना इसमें शरीक हुईं।

क़रीब 5 साल पुराने रणबीर और कैटरीना के रिश्तों के टूटने की ख़बर पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में है और सूत्र साफ़ कह रहे हैं कि रणबीर व कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है।

ब्रेकअप के बाद रणबीर अपने पुराने प्यार यानी फुटबॉल खेलने के लिए मुंबई से रायपुर के लिए निकल चुके हैं। इस वीकेंड रायपुर में सेलिब्रिटी फुटबॉल मैच होगा, जिसमें रणबीर फुटबॉल खेलेंगे। उसके बाद अगले हफ़्ते रणबीर बार्सिलोना के लिए निकल पड़ेंगे। बार्सिलोना में वो फुटबॉल के मुकबलों का लुत्फ़ उठाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले कुछ समय से रणबीर और कैटरीना अक्सर एक साथ बाहर जाया करते थे, मगर अब रणबीर अलग और कैटरीना अलग रास्ते पकड़ रहे हैं। रणबीर की पार्टी से कैटरीना नदारत हैं। इवेंट पर दोनों अकेले-अकेले और अलग-अलग पहुंच रहे हैं। कैटरीना अब सलमान के आसपास दिख रही हैं। ऐसे में सूत्रों की बात सच होती दिख रही है कि वाकई में कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो चुका है।