मैं अपने पिता की तरह बनना चाहता हूं लेकिन... : रणबीर कपूर

'मेरा अब भी अपने पिता के साथ रिश्ता थोड़ा औपचारिक सा है लेकिन हमारे संबंधों में बेहद प्रेम एवं परवाह है. अब, मैं काफी पेशेवर हो गया हूं, तो हम काम पर बातचीत कर सकते हैं.'

मैं अपने पिता की तरह बनना चाहता हूं लेकिन... : रणबीर कपूर

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में अपने एक दशक लंबे करियर में काफी सफलता और शोहरत हासिल कर चुके अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उन्हें अपने पिता एवं अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा सिनेमा में हासिल की गई उपलब्धियों की बराबरी करने के लिए अभी लंबा सफर तय करना होगा. रणबीर कपूर ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा से कहा, 'मैं उनके कई गुणों को अपनाना चाहता हूं, जैसे सिनेमा के लिए उनका जुनून, कड़ी मेहनत जो वह आज सिनेमा जगत में 35 साल पूरे होने के बाद भी अपनी फिल्मों में पूरी निष्ठा से देते हैं और साथ ही उनके पारिवारिक मूल्य.' रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' पिता और बेटे की कहानी पर केंद्रित है. इस पर अभिनेता ने कहा कि उनके पिता और उनका रिश्ता फिल्म में दिखाए किरदारों से काफी अलग है.

उन्होंने कहा, 'मेरा अब भी अपने पिता के साथ रिश्ता थोड़ा औपचारिक सा है लेकिन हमारे संबंधों में बेहद प्रेम एवं परवाह है. संबंध अब पहले से बेहतर हैं. अब, मैं काफी पेशेवर हो गया हूं, तो हम काम पर बातचीत कर सकते हैं.' ऋषि के हर मुद्दे पर खुलकर विचार व्यक्त करने के स्वभाव पर रणबीर ने कहा कि भले ही उनके पिता मुखर हैं लेकिन दिल से वह एक सच्चे इंसान हैं. इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' कई कारणों से बार-बार टलने और मुख्य कलाकार रणबीर तथा कैटरीना के रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में रही.
 

rishi kapoor 650

रणबीर ने कहा, 'इससे मेरे काम पर कोई असर नहीं पड़ता, मेरे पास 10 साल का अनुभव है और मैं सिनेमा जगत, व्यापार और मीडिया को समझता हूं. नकारात्मक या सकारात्मक प्रचार, बस प्रचार है. अगर फिल्म अच्छी है एवं विषय आकर्षक है तो फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता.' 'जग्गा जासूस' कैटरीना और रणबीर की 'राजनीति' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के बाद एकसाथ तीसरी फिल्म है. वहीं वर्ष 2012 में आई हिट फिल्म 'बर्फी' के बाद अनुराग बसु के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com