रणबीर-दीपिका के साथ काम करने को लेकर कैटरीना कैफ का जवाब

रणबीर-दीपिका के साथ काम करने को लेकर कैटरीना कैफ का जवाब

मुंबई:

अपने प्रेमी रणबीर कपूर के उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर कोई सीधी टिप्पणी करने से बचते हुए अदाकारा कैटरीना कैफ ने कहा कि किसी को भी किसी के साथ काम करने की स्वतंत्रता है।

रणबीर-दीपिका की जोड़ी से असुरक्षा
इस तरह की अफवाहें थी कि 32 वर्षीय ‘फैंटम’ की स्टार में रणबीर-दीपिका की आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ में उनके तालमेल को लेकर असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है।

रणबीर-दीपिका ने एक साल तक की थी डेट
दोनों ने एक साल का तक डेट की थी। वे दोनों पहली बार ‘बचना ए हसीनो’(2008) में साथ दिखे थे। फिर 2014 की ब्लॉक बस्टर ‘ये जवानी है दीवानी’ में दिखे थे, जो उनके अलग होने के बाद पहली फिल्म थी।

रणबीर-दीपिका की जोड़ी है सुपरहिट
एक ऑनलाइन सर्वेक्षण में यह दावा किया गया था कि रणबीर-दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की दूसरी शाहरुख-काजोल की जोड़ी होगी।

कैटरीना का जवाब
जब कैटरीना से पूछा गया कि इस बारे में वह क्या महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा,  मैं निर्देशिका नहीं हूं। इसलिए अभिनेताओं को उस तरह से नहीं देखती हूं। कोई भी किसी के साथ काम करने को स्वतंत्र है। वह यहां 17वें जियो मामी मुंबई फिल्मोत्सव के उद्घाटन सत्र में बोल रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख के साथ नई डॉन में काम नहीं कर रही
कैटरीना ने इन अटकलों पर भी लगाम लगाया कि वह शाहरुख खान की ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी किस्त में प्रियंका चोपड़ा का स्थान लेंगी। ‘एक था टाइगर’ की अभिनेत्री से जब ऐसी खबरों के बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है।’