यह ख़बर 27 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'अग्निपथ' में पिता के काम से बेहद प्रभावित हैं रणबीर

खास बातें

  • उन्होंने अपने पिता की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उनके पिता के मन में काम के प्रति मौजूद जुनून से उन्हें भी बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है।
मुंबई:

बॉलीवुड के उभरते सितारे रणबीर कपूर गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज़ हुई निर्माता करण जौहर की फिल्म 'अग्निपथ' में अपने पिता ऋषि कपूर के अभिनय से बेहद खुश और प्रभावित हैं। उन्होंने अपने पिता की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पिता के मन में काम के प्रति मौजूद जुनून से उन्हें भी बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है। वर्ष 1990 में बनी अमिताभ बच्चन स्टारर 'अग्निपथ' के इस रीमेक में ऋषि कपूर ने एक नकारात्मक किरदार निभाया है। फिल्म में उनका लुक भी बिल्कुल नया है, और वह आंखों में काजल लगाए, कुर्ता-पायजामा और काराकुल टोपी पहने नजर आ रहे हैं।

रणबीर ने कहा, "मैं अपने पिता के अभिनय को लेकर मिल रही तारीफों से खुश हूं। एक अच्छा अभिनेता जीवन-भर काम करता रहता है और अच्छी भूमिकाएं निभाता है। उनकी उम्र 55 साल से भी ज्यादा है, लेकिन उन्हें अब भी बहुत काम मिल रहा है। उनमें काम के प्रति जुनून है, और आज भी जब उन्हें कोई नई भूमिका मिलती है, वह बच्चों की तरह उत्साहित हो जाते हैं। काम के प्रति उनके इस जज्बे से मुझे भी बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है।"

वैसे जल्द ही बाप-बेटे की यह जोड़ी एक शीतल पेय के विज्ञापन में साथ-साथ नज़र आएगी, लेकिन फिल्मों में एक साथ काम करने के सवाल पर रणबीर ने कहा, "अभी तक कोई अच्छी पटकथा नहीं मिली है, जो हम दोनों को पसंद आ जाए। जैसे ही कोई अच्छी पटकथा लेकर हमारे पास आएगा, हम दोनों जरूर उस फिल्म में काम करेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए मिले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के दो पुरस्कारों से बेहद खुश नज़र आ रहे रणबीर ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की थी, जो सफल रही।