बादशाह के 'मन्नत' पर, लोगों की मिन्नतें भारीं!

मुंबई:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर बने रैम्प को आख़िरकार मुंबई महानगरपालिका के कर्मचारियों ने तोड़ ही दिया। सुबह सात बजे बीएमसी कर्मचारी पूरे दल-बल के साथ बांद्रा पहुंचे और रैम्प तोड़ने का काम शुरू कर दिया।

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़ी तादाद में पुलिसवाले भी तैनात किए गए थे। 'मन्नत' के आसपास रहने वाले लोगों ने कई बार इस रैम्प के खिलाफ बीएमसी से शिकायत की थी, मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक भी गया।

पिछले दिनों बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने भी इस मुद्दे पर बीएमसी कमिश्नर को ख़त लिखकर रैम्प को तोड़ने की मांग की थी। पिछले हफ्ते बीएमसी ने किंग खान को नोटिस दिया था और रैंप तोड़ने के लिए 7 दिन का वक्त दिया था। नोटिस में कहा गया था कि शाहरूख खुद इस अवैध निर्माण को तोड़ दें। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो बीएमसी कार्रवाई करते हुए उस रैंप को तोड़ देगी।

मुंबई के बांद्रा इलाके में 'मन्नत' से सटी सड़क पर शाहरूख ने अपनी वैनिटी वैन खड़ी करने के लिए रैंप बना रखा था। इसके चलते आम लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। ख़ासकर सितंबर के महीने में जब माउंट मेरी चर्च जाने के लिए बड़ी तादाद में श्रद्धालु इस सड़क का इस्तेमाल करते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com