शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर

शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर

अपने बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान और 'रईस' के प्रोड्यूसर रितेश सधवानी

नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान के साथ ही उनके छोटे बेटे अबराम भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मंगलवार को शाहरुख खान अपने 4 साल के बेटे अबराम को लेकर अमृतसर के श्री दरबार साहिब पहुंचे और उन्‍होंने वहां मत्‍था टेका. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' ने 6 दिनों में करीब 98 करोड़ का बिजनेस किया है. शाहरुख खान ने मंगलवार रात अपने बेटे अबराम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इसमें शाहरुख अपने बेटे के साथ अमृतसर के स्‍वर्णमंदिर में नजर आ रहे हैं. शाहरुख यहां अकेले नहीं गए थे, उनकी फिल्‍म 'रईस' के प्रोड्यूसर रितेश सधवानी भी इस मौके पर उनके साथ थे.

इस फोटो में शाहरुख और उनके बेटे ने पूजा करने के लिए सिर पर साफा बांध रखा है. जानकारी के अनुसार गुरुद्वारे में भारी संख्य में लोग मौजूद थे.  शाहरुख के वहां पहुंचने से लोगों में उनसे मिलने की होड़ लग गई और धाका-मुक्की जैसी स्थिति बन गई. शाहरुख खान अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इससे पहले मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा भी कर चुके हैं. शाहरुख ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'श्री दरबार साहिब पर. शांति, प्‍यार और काफी अच्‍छा महसूस कर रहे हैं. धन्‍यवाद अमृतसर'.


प्रोड्यूसर रितेश सधवानी ने भी एक फोटो ट्वीट किया है.
 
 

#amritsar #goldentemple #divine crowded yet most peaceful thank you

A photo posted by Ritesh Sidhwani (@ritesh_sid) on

 
'बॉक्‍सऑफिसइंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक 'रईस' का सोमवार तक का कुल बिजनेस 98.25 करोड़ हो चुका है. यानी यह फिल्‍म जल्‍द ही इस साल की पहली 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्‍म बन सकती है. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़ की कमाई की थी. बता दें कि इस फिल्‍म की रिलीज से एक दिन पहले ही शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम के साथ मुंबई से दिल्‍ली तक ट्रेन से यात्रा की थी.

शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि इस यात्रा के दौरान उन्‍होंने अपने नन्‍हें अबराम को काफी याद किया था. शाहरुख ने कहा कि अबराम को ट्रेवल करना काफी पसंद है अगर वह साथ आता तो काफी मजा आता. कुछ दिनों पहले अपनी फोटो खिंचाने की आदत को लेकर भी अबराम चर्चा में था. शाहरुख ने कहा कि उसे फोटो खिंचाना इतना पसंद है कि अगर उसे ऐसा करने से रोक जाता है तो वो नाराज हो जाता है. इसके अलावा हाल ही में शाहरुख के एक लाइव वीडियो इंटरव्‍यू में अबराम अचानक अपने हाथ के अंगूठे की चोट दिखाने आ गए. ऐसे में शाहरुख ने बड़े प्‍यार से बेटे की चोट को सहलाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com