एक दायरे में सीमित नहीं होना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा और उन्‍हें चाहिए ढेर सारे बच्चे....

एक दायरे में सीमित नहीं होना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा और उन्‍हें चाहिए ढेर सारे बच्चे....

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ढेर सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं. अमेरिकन स्पाई थ्रिलर टीवी सीरीज क्वांटिको में काम कर चुकीं पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने भारत ही नहीं अमेरिका में भी लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया. प्रियंका का कहना है कि वह एक दायरे में ही सीमित नहीं रहना चाहतीं.

उन्होंने कहा, 'मैं भारत की एक लीडिंग एक्ट्रेस में से हूं, इसलिए चाहती हूं जहां भी काम करूं वहां भी यह झलके.' 'क्वांटिको' में एक एफबीआई एजेंट का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एएफपी को अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया. प्रियंका ने कहा कि उन्हें ढेर सारे बच्चे चाहिए, यानी वह ढेर सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं.

 

अगले साल रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच'
वेबसाइट 'द रैप डॉट कॉम' के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि दो महाद्वीपों में दो करियर संभालना बेहद मुश्किल है. 'क्वांटिको' के बीच मैंने दिसंबर में रिलीज हुई अपनी हिंदी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग की थी, जो अगले साल रिलीज होगी.'
 

प्रियंका ने कहा, 'मैंने 'क्वांटिको' के पहले संस्करण की शूटिंग के बीच इन दोनों की शूटिंग की थी. इसलिए इस सब के बीच स्टूडियो में जाना और संगीत तैयार करना मुश्किल था. मेरे पास समय ही नहीं था. फरेल (विलियम्स) ने उस दिन मुझसे यह कहा. संगीत की दुनिया में बिताए अपने थोड़े से समय के कारण मैं कई शानदार संगीतकारों से मिल पाई. मुझे लगता है कि मैंने संगीत के क्षेत्र में काम इसलिए किया, क्योंकि मुझे संगीतकार पसंद हैं. मेरा मतलब है कि मुझे संगीत पसंद है, लेकिन मुझे संगीतकार भी पसंद हैं.'
 

'क्वांटिको' के दूसरे संस्करण की शूटिंग में व्यस्त हैं प्रियंका
प्रियंका ने कहा, 'ऐसे लोगों के साथ काम करना शानदार रहा.' 'क्वांटिको' के पहले संस्करण में एलेक्स पारिश के किरदार से विश्वभर में ख्याति अर्जित कर चुकीं प्रियंका जल्द ही 'यूनाइटेड नेशन्स ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल' की मेजबानी करती भी दिखाई देंगी. फिलहाल वह यहां 'क्वांटिको' के दूसरे संस्करण की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 

प्रियंका का जन्म जमशेदपुर में हुआ था, लेकिन वह बरेली को अपना असली घर समझती हैं. उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे. 2000 में एक किशोरी के रूप में वह अमेरिका में अपनी चाची के साथ कुछ वर्ष रही. अमेरिका में वह 'फेमिना मिस इंडिया' प्रतियोगिता की दूसरी विजेता रही और 'मिस इंडिया वर्ल्ड' के खिताब के लिए प्रवेश किया, जहां उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था. इस सम्मान को प्राप्त करने वाली वह पांचवीं भारतीय थीं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com