विज्ञापन
This Article is From Jul 12, 2017

अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म के सेट पर प्रियंका चोपड़ा का अनोखा अंदाज

यह फिल्म न्यूयार्क शहर की एक वास्तुकार नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए कठिन कार्य करती है.

अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म के सेट पर प्रियंका चोपड़ा का अनोखा अंदाज
फिल्‍म 'इजंट इट रोमांटिक' के सेट पर प्रियंका चोपड़ा.
नई दिल्‍ली: अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के बाद अब बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. प्रियंका अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक?' में एक योग दूत का किरदार निभाने वाली हैं. प्रियंका इस फिल्म में रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ अभिनय करती देखी जाएंगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने एक बयान के हवाले से रिपोर्ट दी है, न्यू लाइन सिनेमा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' की प्रिंसिपल फोटोग्राफी टोड स्ट्राउस-स्चुल्सन की देखरेख में शुरू हो गई है.

यह फिल्म न्यूयार्क शहर की एक वास्तुकार नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए कठिन कार्य करती है, लेकिन उससे शहर की अगली ऊंची ईमारत के डिजाइन बनवाने की जगह ज्यादातर कॉफी और बगेल्स परोसने के लिए कहा जाता है. उसका एक लुटेरे से सामना होता है जो उसकी बेहोशी की अवस्था को बदल देता है और जब वह उठती है, तो वह पाती है कि उसकी जिंदगी उसके सबसे खराब स्वप्न की तरह बन गई है.
 

फिल्म में विल्सन नटाली के रूप में, लिआम हेम्सवर्थ ब्लेक (एक सुंदर ग्राहक) के रूप में, एडम डिवाइन उसके सबसे अच्छा दोस्त के रूप में और प्रियंका चोपड़ा एक योग एम्बेसडर इसाबेला के किरदार में हैं. स्ट्राउस-स्चुल्सन इस फिल्म को देख रहे हैं. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले (पटकथा) एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स और केटी सिल्बरमन और पाउला पेल द्वारा लिखा गया है. इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क और उसके आसपास होगी.

प्रियंका ने अपनी शूटिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
 

हालांकि प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' उम्‍मीदों के मुताबिक तारीफें नहीं पा सकी, लेकिन इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार की काफी तारीफ की गई. प्रियंका ने 'बेवॉच' में विक्‍टोरिया का किरदार निभाया था जो इस फिल्‍म में नेगेटिव किरदार निभा रही थीं.
 
 

#priyankachopra set of #isntitromantic

A post shared by Priyanka Chopra Network (@priyankanetwork) on


इस फिल्म को वेलेंटाइन डे के अवसर पर 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होना तय की गई है. इसका वार्नर ब्रॉज पिक्चर्स द्वारा विश्वभर में वितरित किया जाएगा. वार्नर ब्रॉज पिक्चर्स, वार्नर ब्रॉज इंटरटेनमेंट कंपनी का हिस्सा है.

हॉलीवुड के अलावा प्रियंका के बॉलीवुड और भारत से कनेक्‍शन की बात करें तो खबरें हैं कि वह जल्‍द ही सुपर बॉक्सिंग लीग (एसबीएल) में नार्थ-ईस्ट की टीम की सह-मालिक बन सकती हैं. प्रियंका ने पांच बार की विश्व चैम्पियन महिला मुक्केबाज मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "इस बात को लेकर चर्चा अंतिम पड़ाव पर है. हम प्रियंका को बोर्ड में शामिल करने को लेकर बेताब हैं. वह शानदार अभिनेत्री हैं और उनका मुक्केबाजी से जुड़ाव हमें लीग में मदद करेगा." देश के पहले मुक्केबाजी लीग एसबीएल की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. इसमें कई अभिनेता टीमों के सह-मालिक हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन
अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म के सेट पर प्रियंका चोपड़ा का अनोखा अंदाज
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Next Article
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com